×

Suicide: जिप चेयरमैनी की थी दावेदार, बच्चों सहित छोड़ गई संसार

Suicide: जिप चेयरमैनी की थी दावेदार, बच्चों सहित छोड़ गई संसार

- Advertisement -

ज्वालामुखी। ख्वाहिश तो उसकी राजनीति में जाने की थी, पर वह तो बच्चों संग इस संसार से ही विदा हो गई। कांगड़ा जिला परिषद की अध्यक्ष पद की दावेदार रहने वाली रितु पराशर अपने तीन बच्चों संग एक होटल में मृत मिली हैं। वह वर्तमान में परागपुर से सटे बणी वार्ड से जिला परिषद की सदस्य थी। सभी शव पोस्टमार्टम के लिए डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा भेज दिए गए हैं। उनके पति गगनदीप पराशर चिंतपुर्णी में अपना व्यवसाय करते हैं।


  • परागपुर से सटे बणी वार्ड से जिप सदस्य रितु पराशर ने बच्चों सहित निगला जहर
  • तीन बच्चों सहित गेस्ट हाउस से बरामद हुए शव, पोस्टमार्टम के लिए टांडा कॉलेज भेजे गए

बहरहाल, पुलिस सभी पहलूओं पर छानबीन कर रही है। डीएसपी कुलदीप कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।

मौके से पुलिस को सल्फास की शीशी मिली है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है। वहीं उनका कहना है कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला यहां कमरा लेकर क्यों रुकी थी। याद रहे कि शुक्रवार रात परागपुर क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य रितु पराशर ने ज्वालामुखी बस स्टैंड के समीप एक निजी गेस्ट हाउस में एक कमरा किराए पर लिया हुआ था और वह यहां अपने तीन बच्चों के साथ ठहरी हुई थी। जिनमे 2 जुड़वां बेटियां आस्था और प्रार्थना करीब 12 साल की और एक बेटा रुद्राक्ष करीब 7 साल का भी शामिल था। बताया जा रहा है कि देर रात को आस पड़ोस वालों ने रितु के कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाजें भी सुनीं थी, जिसकी जानकारी उन्होंने गेस्ट हाउस मालिक को दी। गेस्ट हाउस मालिक ने मौके पर देखा तो उस कमरे से दुर्गंध और बच्चों की आवाज आ रही थी। बताया जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उस समय कमरें में चार लाशें पडी हुई थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है