Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

सनसनीः खड्ड के किनारे मिला बछडे़ का कटा सिर, धड़ गायब

सनसनीः खड्ड के किनारे मिला बछडे़ का कटा सिर, धड़ गायब

- Advertisement -

फतेहपुर। कस्बा रैहन व साथ लगती पंचायत छत्तर  में आज उस समय चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया जब छत्तर पंचायत के वार्ड सात के घरोली गांव में एक बछड़ा कटा हुआ पाया।  बछड़े का कटा हुआ सिर खड्ड के किनारे मिला, जबकि धड़ गायब था। जैसे इस बात का पता स्थानीय लोगों व पंचायत प्रधान को लगा दो पंचायत ने इसकी सूचना रैहन पुलिस को दी। रैहन पुलिस चौकी प्रभारी की अगुवाई में मौका स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। मौके पर वेटरनरी विभाग को बुलाया गया,  जिसमें फिलहाल सामने आया कि बछडे़ को काटे हुए 24 घंटे हुए हैं। फिलहाल मामले को देख कर पुलिस जांच में जुट गई है। चौकी प्रभारी राजेश द्धिबेदी ने बताया की पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

  • रैहन पुलिस ने मामला किया दर्ज, जांच में जुटी

तेंदुए ने घात लगाकर 15 मेमनों को बनाया शिकार 
इंदौरा। पुलिस थाना इंदौरा के तहत हंडारा गांव में पिछली रात एक तेंदुए ने घात लगाकर 15 मेमनों को शिकार बनाया। इससे घुमंतु गद्दी परिवार को हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। प्रीतम पुत्र मचला निवासी चन्नण पट्ट डाकघर दरकटी स्थित भरमौर घुमन्तु गद्दी समुदाय ने बताया कि नवंबर माह में बढ़ती सर्दी के कारण उन्होंने इंदौरा पुलिस थाना के गांव हंडारा में अपनी भेड़ बकरियों सहित डेरा लगाया हुआ था। रोजाना की तरह सुबह के समय अपने सारे परिवार सहित भेड़ बकरियों को चराने के लिए जंगल की तरफ रवाना हो गए और रोजाना की तरह डेरे में 15 मेमने छोड़ गए। देर सायं जब जंगल से भेड़ बकरियों को चराने के बाद वापस अपने डेरे में पहुंचे तो देखा कि डेरे में छोड़े गए मेमनों को तेंदुए ने मार डाला है। सूचना मिलने पर पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा तिलक राज चौहान अपनी पुलिस टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और सारी स्थिति का जायजा लेकर साक्ष्य जुटाए।


मौका पर पशु चिकित्सा विभाग की टीम ने मेमनों के क्षत विक्षत पड़े शवों की जांच करने पहुंची। वहीं वन खंड अधिकारी चैन सिंह भी सूचना मिलते ही वन थाना बडुखर से अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी नूरपुर नवदीप सिंह ने बताया कि इंदौरा पुलिस थाना में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है