Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

पंडित बाल कृष्ण शर्मा हॉकी स्पर्धाः Kangra टीम की Dress launch

पंडित बाल कृष्ण शर्मा हॉकी स्पर्धाः Kangra टीम की Dress launch

- Advertisement -

 Kangra Hockey Team : कांगड़ा।  कल से शुरू हो रही Late. श्री पंडित बाल कृष्ण शर्मा जूनियर(ब्वॉयज व गर्ल्स)  एंड सब जूनियर(ब्वॉयज) राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता को लेकर जिला कांगड़ा हॉकी संघ के पदाधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा करेंगे। इस दौरान जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा व अन्य पदाधिकारियों ने जिला कांगड़ा हॉकी टीम की ड्रेस को भी लांच किया। इस दौरान डॉ. राजेश ने बताया कि कांगड़ा में करवाई जा रही राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता पंडित बाल कृष्ण शर्मा के नाम से आयोजित की जा रही है और श्री बालाजी अस्पताल की ओर से कांगड़ा जिला की टीम को संपूर्ण ड्रेस दी जा रही है।

कमेटी ग्राउंड में कल से शुरू होंगे मुकाबले, 13 अप्रैल तक चलेंगे

गौरतलब है कि हॉकी का कुंभ इस मर्तबा कांगड़ा में होने जा रहा है, जबकि पहले कांगड़ा को पुरुष हॉकी सब जूनियर स्टेट टूर्नामेंट की मेजबानी ही मिली थी तो अब लड़का-लड़कियों की जूनियर स्टेट की मेजबानी भी मिल गई है। यह टूर्नामेंट अब 8 से 13 अप्रैल तक कांगड़ा के कमेटी ग्राउंड में होंगे। टूर्नामेंट के आयोजन के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया है।


डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि कांगड़ा के लिए यह गर्व की बात है कि हमें एक नहीं दो-दो टूर्नामेंट की मेजबानी एक साथ मिली है। ड्रेस लांच करने के दौरान डॉ. राजेश शर्मा के अलावा, वाइस प्रेजिडेंट स्वर्ण शर्मा, जनरल सेकेट्री सतेंद्र त्नेहन, ज्वाइंट सेकेट्री नरेश बाबू, कोच शैलेंद्र पठानिया, राजकुमार, सुधीर मिश्र, दिनेश कुमार, कैशियर दिलीप कुमार, प्रेस सचिव रितेश ग्रोवर, देवेंद्र सिंह, पंकज, जतिंद्र, अमन व अक्षय आदि मौजूद रहे।

Celebrity XI Vs MP XI: हार-जीत नहीं, TB को हराना है लक्ष्य

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है