×

पंचायत प्रधान का पति शराब सहित Arrest, नशा कर रहे युवकों से हेरोइन पकड़ी

पंचायत प्रधान का पति शराब सहित Arrest, नशा कर रहे युवकों से हेरोइन पकड़ी

- Advertisement -

इंदौरा/सोलन। एसपी कांगड़ा संजीव गांधी के निर्देशानुसार जिला कांगड़ा में छेड़े नशे को खत्म करने के अभियान के चलते आज ढांगू पुलिस चौकी के प्रभारी रमेश ठाकुर ने बड़ी मात्रा ने अवैध शराब लाहन सहित एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। मामले की जानकारी देते हुए नूरपुर के डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक पंचायत की प्रधान का पति अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। पुलिस काफी दिनों से उस पर नजर रखे हुए थी।


  • गश्त के दौरान चक्की खड्ड में सरेआम शराब बेचते पुलिस ने दबोचा

आज फिर सूचना मिली के उक्त आदमी चक्की खड़ में अवैध शराब लाहन बेच रहा है। ढांगूपीर पुलिस चौकी के प्रभारी रमेश ठाकुर अपनी पुलिस पार्टी, जिसमें अशोक कुमार, मोहिंदर सिंह और अर्जुन सिंह को साथ लेकरचक्की खड्ड की और गस्त पर निकले। गश्त के दौरान चक्की खड्ड में एक उक्त आदमी सरेआम शराब बेचने का धंधा कर रहा था और पुलिस को देखकर भागने लगा और पुलिस ने 40 हज़ार मिलीलीटर  शराब सहित दबोच लिया और आरोपी की पहचान कमल राज उर्फ काला पुत्र ज्ञान चंद निवासी माजरा तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। आरोपी की पत्नी ब्लॉक इंदौरा की एक पंचायत की प्रधान है। ढांगू चौकी में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिसे कल इंदौरा कोर्ट में पेश किया जाएगा।  वहीं, सोलन पुलिस थाना के तहत पुलिस ने 10 पेटी अवैध शराब बरामद की है। इस संबंध में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शेर सिंह निवासी बुइला सरयांज के मकान की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने 10 पेटी शराब बरामद की है। मामले की पुष्टि डीएसपी नरवीर सिंह राठौर ने की है।

एसआईयू टीम ने नशा कर रहे दो युवक दबोचे

सोलन। पुलिस की एसआईयू टीम ने शनिवार रात नशा कर रहे दो युवकों के कब्जे से 3. 64 ग्राम हेरोइन बरामद की है। सूचना के आधार पर पुलिस ने सोलन के देऊघाट के समीप खड़ी कर कार में बैठे दो युवकों की तलाशी ली जो नशे में थे, उनके पास से तलाशी लेने पर 3.64 ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने तुरंत दोनों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया। थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए युवकों के पास मादक द्रव्य मिला है, जिन्हें एनडीपीएस एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है।

  • दालत में किया पेश, 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला
  • कहां से लेकर आए हेरोइन होगी जांच

उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से इन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक छात्र हैं और इनसे पड़ताल की जाएगी कि ये हेरोइन कहां से लेकर आए और इससे पूर्व कितनी बार इसका इस्तेमाल कर चुके हैं।

414 ग्राम चरस सहित चार युवक गिरफ्तार
सुंदरनगर। पुंघ में सुंदरनगर थाना पुलिस ने 414 ग्राम सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया है। शनिवार शाम को यहां के पुंघ में एसआई मनमोहन सिंह की अगुवाई में एएसआई राम प्रकाश, मुख्य आरक्षी संजीव शास्त्री, आरक्षी सचिन सेन, होमगार्ड नरायाण और मान सिंह ने नाकाबंदी के दौरान मंडी से सोलन जा रही कार  को जांच के लिए रोका। पुलिस ने कार की गहन तलाशी ली, पुलिस ने कार में रखी 414 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने सवार सोलन निवासी अकरम, राजु, जसवीर और मौंटू को चरस सहित हिरासत में ले लिया है। सुंदरनगर पुलिस थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरूकर दी है। सोलन के अर्की थाना के तहत पुलिस ने 66 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने ऑल्टो कार एचपी-11, 7600 को तलाशी के लिए रोका। इसे मोहन सिंह गांव तमरेड चला रहा था। पुलिस ने तलाशी के दौरान कार के डैशबोर्ड से 66 ग्राम चरस बरामद की। मामले की पुष्टि डीएसपी नरवीर सिंह राठौर ने की है। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कार को भी कब्जे में ले लिया है।

शिकंजाः दो जगह चरस और तीन स्थानों पर अवैध शराब बरामद

शिमला। जिले में आज कई स्थानों पर पुलिस की कार्रवाई में चरस और शराब की बरामदगी की गई है। जिले में अलग-अलग स्थानों पर की गई कार्रवाई में यह बरामदगी हुई है। इस संबंध में पुलिस ने अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हुए हैं।  छोटा शिमला पुलिस थाने के तहत पुलिस ने एक युवक के कब्जे से 37 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने बेम्लोई के समीप गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए राजेश नामक युवक के कब्जे से यह चरस बरामद की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू की गई है।  वहीं चौपाल  पुलिस ने चौपाल में अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने वहां सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए 15 हजार लीटर देसी शराब बरामद की। पुलिस ने इस संबंध में आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।  उधऱ, ठियोग पुलिस थाने के तहत पुलिस ने लाफू घाटी के पास एक व्यक्ति के पास 48 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने लाफू घाटी के समीप होरा गांव में एक दुकान में छापा मारकर जगदीश नामक व्यक्ति के कब्जे से 48 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने आरोपो को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी थाने के तहत बाजो गांव में पुलिस ने एक घर से देसी शराब की 4 पेटी (48 बोतलें) बरामद की हैं।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  इस बीच, रामपुर के झाकड़ी में पुलिस ने झाकड़ी में एक महिला के घर से 5 हजार लीटल देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए महिला से घर से यह शराब बरामद की। झाकड़ी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, इसी थाने के तहत मझेवली गांव में पुलिस ने तीन लोगों को जुआ खेलते पकड़ा है। पुलिस ने मौके पर 21 सौ रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है