×

3.344 Kilo भुक्की, 55 बोतल शराब सहित एक गिरफ्तार

3.344 Kilo भुक्की, 55 बोतल शराब सहित एक गिरफ्तार

- Advertisement -

धर्मशाला। जिला कांगड़ा पुलिस द्वारा नशे के काले कारोबार के खिलाफ छेड़े गए विशेष अभियान के दौरान पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 3.344 किलो भुक्की और 55 बोतल देसी शराब की बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक लाख रुपए नकद भी बरामद किया है।


  • आरोपी से एक लाख कैश भी बरामद

मामले की जानकारी देते हुए एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने नाके के दौरान आरोपी नरेंद्र कुमार पुत्र जगन्नाथ निवासी गांव फगेहड़, डाकघर सियूहं तहसील शाहपुर से नाके के दौरान भुक्की बरामद की गई। इसपर पुलिस ने उसके घर की भी तलाशी ली तो उसके घर से भुक्की और शराब की बोतलें भी बरामद की गईं। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी नरेंद्र कुमार के घर से एक लाख रुपए भी बरामद किए हैं। एसपी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 40 और एक्साइज एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उनका कहना है कि नशे के खिलाफ पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

नशे की खेप के साथ गिरफ्तार आरोपी तीन दिन के रिमांड पर

कुल्लू। जिला के नग्गर के पास शुक्रवार को गांजा और हाशीष ऑयल के साथ पकडे़ गए यूएसए नागरिक को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। कुल्लू पुलिस ने उक्त विदेशी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

  • 125 किलो गांजा और 9 लीटर हाशीष ऑयल सहित किया था गिरफ्तार

एसपी कुल्लू पदम चंद ने बताया कि विशंभर नाम के इस अमेरिकी नागरिक को पुलिस ने 125 किलो 126 ग्राम गांजा, नौ लीटर हाशीष ऑयल सहित अन्य ड्रग्स के साथ पुलिस टीम ने नगर के पास से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने विशंभर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 20 और 21 के तहत मामला दर्ज किया था और न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे दिन दिन के रिमांड पर भेजा दिया गया है। एसपी ने बताया कि पुलिस यह जानने का प्रयास करेगी कि आखिर नशे के सामान की इतनी बड़ी खेप उसके पास कहां से आई और वह इसे कहां लेकर जाने वाला था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है