×

छेड़छाड़  प्रकरणः बंद रहा नगरोटा बाजार, भारी संख्या में पुलिस तैनात 

छेड़छाड़  प्रकरणः बंद रहा नगरोटा बाजार, भारी संख्या में पुलिस तैनात 

- Advertisement -

डॉ. चांद/ नगरोटा बगवां। छेड़छाड़ मामले के विरोध में समुदाय विशेष ने शनिवार को नगरोटा बाजार बंद रखा गया। वहीं तनावपूर्ण स्थिति बनते देख  एएसपी कांगड़ा दिनेश कुमार पुलिस के दलबल सहित नगरोटा बगवां पहुंचे,  DSP कांगड़ा पूर्ण ठाकुर, SDM शशिपाल नेगी आदि ने कानून व्यवस्था पर कड़ी नजर बनाए रखी।गौरतलब है कि नगरोटा बगवां में शुक्रवार को एक समुदाय विशेष के तीन युवकों द्वारा एक स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के बाद देर से मामला दर्ज हुआ था।  इसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया था। आज शनिवार को कुछ संगठनों एवं युवाओं ने इस घटना के विरोध में पूरा बाजार बंद रखा। किसी अनहोनी और तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की थी।


विहिप ने सीएम को सौंपा ज्ञापन 

विश्व हिंदू परिषद के जिला संगठन मंत्री साहिल वालिया, जिला उपाध्यक्ष अमित शर्मा, अमित डोगरा, जोगिंदर गोस्वामी आदि ने  इस विषय का गंभीर संज्ञान लेते हुए सरकार को SDM के माध्यम से  सीएम को ज्ञापन भेजा।  ज्ञापन में यह मांग की गई कि पिछले कुछ समय से इस विशेष समुदाय की संख्या अचानक से नगरोटा में बढ़ गई है तथा यह लोग 15 से 25 हजार का किराया देकर  दुकानें लेकर असामाजिक कार्य में संलिप्त हैं।  उन्होंने मांग की है  कि पुलिस प्रशासन बाहर से आ कर यहां रहने वालों की  गहनता से छानबीन व  जांच करें, जिससे कोई भी अप्रिय घटना ना घट सके व माहौल शांतिपूर्ण बना रहे।

माहौल बिगाड़ने वाले बख्शे नहीं जाएंगेः अरुण मेहरा 

नगरोटा बगवां विधायक अरुण कुमार मेहरा ने जनता से माहौल को शांतिपूर्ण बनाए रखने की अपील जारी की है, साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। उन्होंने कहा कि अफवाहों से दूरी बनाए रखें  व कानून को अपने हाथों में ना लें। एसपी दिनेश कुमार ने कहा है कि कानून अपना काम कर रहा है। कोई भी संदिग्ध व्यक्ति अगर आपके आसपास नजर आता है तो पुलिस को इसकी सूचना दें। साथ ही बाहरी व्यक्ति अपना पंजीकरण नजदीकी थाने में कराएं अन्यथा कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगीSDM शशि पाल नेगी ने कहा  जो ज्ञापन आज दिया गया है उसे सरकार को भेज दिया गया है उन्होंने पुलिस को शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दे दिए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है