Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

एक कोल्ड ड्रिंक की वजह से कपल ने तोड़ डाला 7 साल का रिश्ता, जानें क्या है मामला

एक कोल्ड ड्रिंक की वजह से कपल ने तोड़ डाला 7 साल का रिश्ता, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

नई दिल्ली। आज कल के कपल (Couple) छोटी छोटी बातों पर रिश्ते खत्म करने में आ जाते हैं। ताजा मामले में एक कपल ने सिर्फ एक कोल्ड ड्रिंक की वजह से 7 साल पुराना रिश्ता (Relation) तोड़ दिया। मामला सिर्फ इतना था कि लड़की ने एक कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) की बोतल खरीद ली थी और लड़के ने इसलिए लड़की को फिजूल खर्ची करने वाली बताया और उससे रिश्ता खत्म कर लिया।

यह भी पढ़ें- इन दो लड़कियों ने लगाए ऐसे ठुमके, जमकर वायरल हुआ वीडियो


बता दें, मामला चीन का है। लड़की ने खुद इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया (Social Media) पर किया है। लड़की ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ आउटिंग पर निकली थी। उसने पूरी दोपहर कुछ नहीं पिया था लेकिन घर जाने पर पहले उसे प्यास बर्दाश्त नहीं हुई और उसने कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) खरीदकर पी ली। और यह बात लड़के को रास नहीं आई और उसने गुस्सा करना शुरू कर दिया। लड़की ने कहा, ‘मैं वाइफ मैटेरियल नहीं हूं। कोल्डड्रिंक की बोतल की कीमत केवल 30 रुपए थी। लड़की ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने कहा, ‘हम थोड़ी देर में घर पहुंच ही जाते तो फिजूलखर्ची क्यों की। ये तुम्हारी सेहत के लिए अच्छी नहीं है। तुम घर जा कर पानी पी सकती थी। ये तुम्हारी सेहत (Health) के लिए भी अच्छा होता।

लड़की ने बताया, इस बात पर बॉयफ्रेंड ने उसकी तुलना दोस्तों की गर्लफ्रेंड (Girl Friend) से कर डाली। उसने कहा कि वे बाहर जाते हुए बैग में पानी लेकर चलती हैं। उम्र में तुमसे छोटी होकर भी वे तुमसे अधिक समझदार हैं। उम्मीद करता हूं कि तुम आगे से ऐसा न करो। मैं ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो घर की देखभाल करे न कि तुम्हारी तरह खर्चीली हो।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है