Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

Kapil Mishra का आरोप : Kejriwal ने किया 400 Crore का घोटाला

Kapil Mishra का आरोप : Kejriwal ने किया 400 Crore का घोटाला

- Advertisement -

Kapil Mishra: नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से बर्खास्त विधायक कपिल मिश्रा के केजरीवाल पर आरोपों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कपिल मिश्रा ने रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर 400 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है। कपिल मिश्रा का कहना है कि अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार ने हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में 400 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि केजरीवाल उनके आरोपों को जवाब देने के लिए सामने आएंगे, वे पर्दे के पीछे नहीं छिपेंगे।

Kapil Mishra: योगेंद्र यादव व प्रशांत भूषण से मांगी माफी

कपिल मिश्रा ने कहा कि वे आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचारियों को दूर भगाकर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि वह आम आदमी पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। वह आप के उन नेताओं को एकजुट कर रहे हैं जो पार्टी को अरविंद केजरीवाल और भ्रष्टाचार मुक्त करना चाहते हैं। कपिल ने आम आदमी पार्टी के असंतुष्‍ट कार्यकर्ताओं के लिए मोबाइल नंबर जारी करते हुए कहा कि वह इसके जरिए जुड़ने वालों के साथ बैठक कर राइट टू रिकॉल पर बात करेंगे। कपिल ने पार्टी से निकाले जा चुके प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से अपील की है कि वे अरविंद केजरीवाल और आप के कुछ नेताओं का भ्रष्टाचार सार्वजनिक करने में मदद करें। उन्होंने कहा, ‘मैं योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से माफी मांगता हूं, मैंने अरविंद केजरीवाल के इशारे पर आपके बारे में अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल किया।

पिछले दिनों कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी में हवाला कंपनियों का पैसा है। उनका कहना था कि केजरीवाल अपने हवाला कनेक्शन पर पर्दा डालना चाहते हैं। जांच अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंच गई है इसलिए बलि का बकरा बनाकर मुकेश शर्मा को सामने लेकर आए हैं। वहीं, आप के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने इस मामले में कहा कि आप पर लगाए आरोप निराधार हैं। चंदा देने वाली हर कंपनी की जांच करना हमारे लिए संभव नहीं। बीजेपी और कांग्रेस में चंदा गलत तरीके से आता है। 15 हजार लोग हर साल हमें चंदा देते हैं। कपिल मिश्रा के आरोपों पर जवाब देना उनके आरोपों पर तवज्जो देना है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है