Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Kapil का वार : भ्रष्ट है Kejriwal, कॉलर पकड़कर भिजवाउंगा तिहाड़

Kapil का वार : भ्रष्ट है Kejriwal, कॉलर पकड़कर भिजवाउंगा तिहाड़

- Advertisement -

फर्जी लोगों के नाम से लिया पार्टी के लिए फंड, ब्लैक मनी को किया व्हाइट

kapil mishra: नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निलंबित विधायक कपिल मिश्रा इन दिनों अरविंद केजरीवाल को लेकर नए-नए खुलासे करने में लगे हुए हैं। रविवार को कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ हजारों पन्नों के सबूत के साथ मीडिया के सामने आए। कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर पर्दे के पीछे काले काम करने का आरोप लगाया है, साथ ही उन्होंने दावा किया कि फर्जी लोगों के नाम से पार्टी के लिए फंड लिया गया।


वहीं, मिश्रा ने केजरीवाल पर ब्लैक मनी को व्हाइट करने का भी आरोप लगाया। कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यहां तक कह दिया कि मैं केजरीवाल का कॉलर पकड़कर तिहाड़ जेल भिजवाऊंगा। कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्होंने करोड़ों के लेन-देन का ब्योरा रखा है। उन्होंने बताया कि किस प्रकार फर्जी कंपनियों से लेन-देन किया गया। कैसे सैकड़ों की संख्या में फर्जी कंपनियों से पार्टी को फंड दिया गया और पार्टी ने इसकी जानकारी चुनाव आयोग और आयकर विभाग से छिपाई। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि पांच लोगों की विदेश यात्राओं के बारे में पार्टी जानकारी नहीं दे रही है। यह सारा खेल हवाला का है और कालाधन को सफेद करने का है। मिश्रा ने कहा कि देश के साथ धोखा हुआ है।


kapil mishra: अरविंद ने चंदा को लेकर धोखा किया

कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने देश की जनता से चंदा को लेकर धोखा किया। नकली कंपनियों का नेटवर्क तैयार किया गया। कालेधन को सफेद किया गया। मिश्रा का आरोप है कि इसमें केजरीवाल के निजी लोग शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर सीबीआई में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो दिखाया, जिसमें अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि हमने किसी से गलत पैसा नहीं लिया। सरकार बनने के बाद ऐहसान चुकाना पड़ता है। वे कह रहे हैं कि पार्टी चलाने के लिए पैसा चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद पार्टी के लिए पैसा चाहिए। गलत लोगों से गलत पैसा लेने के बाद उनके लिए काम करना पड़ता है।

वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत में कपिल बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया है। उनकी पत्नी का कहना है कि अगर मिश्रा की तबीयत नहीं सुधरती है तो वह केजरीवाल के खिलाफ कथित खुलासे की फाइलें खुद सीबीआई के पास लेकर जाएंगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है