Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

नशे में धुत्त Kapil ने की Sunil Grover की पिटाई

नशे में धुत्त Kapil ने की Sunil Grover की पिटाई

- Advertisement -

kapil sharma assaults sunil grover : नई दिल्ली। द कपिल शर्मा शो के डॉ मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा से नाराज हैं और उनका शो छोड़कर जा सकते हैं। जी हां, खबर है कि कपिल शर्मा ने शराब पीकर सुनील ग्रोवर के साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट भी की। जानकारी के मुताबिक कपिल की टीम सिडनी और मेलबोर्न में शो करने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई थी वे बिजनेस क्लास में यात्रा कर रहे थे। जब कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई लौट रहे थे तो कपिल शर्मा ने शराब पी ली और नशे में धुत सुनील ग्रोवर की तरफ चले गए। सुनील के केबिन में जा कर कपिल उनसे दुर्व्यवहार करने लगे और फिर उन्हें मारना शुरू कर दिया।

kapil sharma assaults sunil grover: टीम के अन्य सदस्यों ने हस्तक्षेप कर शांत किया मामला

 

सुनील ग्रोवर भी कपिल शर्मा के इस तरह के बर्ताव से हैरान थे। खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर का अपमान करते हुए कहा, “तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था, तू मेरा नौकर है, तू ऑस्ट्रेलिया में भी जो खुद से शो किया वो फ्लॉप था…” इस घटना से प्लेन के कुछ यात्री डर गए जिसके बाद उन्होंने इमर्जेंसी लैंडिंग की भी मांग की। इसके बाद कपिल की टीम के अन्य सदस्यों ने हस्तक्षेप किया जिसकी वजह से कपिल शांत हुए।

कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर, कपिल के इस बर्ताव से इतने गुस्सा है कि वह जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ सकते हैं। अन्य टीम के सदस्य भी कपिल शर्मा से गुस्सा हैं क्योंकि कपिल ने फिल्मों में काम करने के बाद अपनी टीम के सदस्यों को ‘टीवी वालों’ बुलाना शुरू कर दिया था। इस बारे में फिलहाल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन कपिल की टीम की एक सदस्य ने कहा कि हमें यह सुनकर कोई हैरानी नहीं हो रही है क्योंकि दोनों के बीच कुछ समय से टेंशन पक रही है। बता दें कि इससे पहले जब कपिल शर्मा कलर्स के लिए शो करते थे तब भी कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच मतभेदों की खबर आई थी। सुनील ग्रोवर जो उस शो में गुत्थी का हिट किरदार करते थे उन्होंने शो छोड़ दिया था। इसके बाद वह अपना एक शो लेकर आए थे जो कि फ्लॉप हो गया था।

सॉरी मम्मी-पापा, मैं जिंदगी से बोर हो गया हूं…लिख फंदे पर झूल गया युवक

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है