Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

Big Breaking : छोटे पर्दे पर वापसी से पहले बगलामुखी के दर पहुंचे कपिल शर्मा

Big Breaking : छोटे पर्दे पर वापसी से पहले बगलामुखी के दर पहुंचे कपिल शर्मा

- Advertisement -

बनखंडी। छोटे पर्दे पर अपनी दूसरी पारी की शुरूआत करने से पहले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बगलामुखी मंदिर पहुंचे। यहां पर उन्होंने पूजा-अर्चना की और मां बगलामुखी का आशीर्वाद लिया। उन्होंने मंदिर में सुख शांति के लिए हवन भी करवाया। कपिल शर्मा चंडीगढ़ से बगलामुखी पहुंचे। इसके बाद वह चिंतपूर्णी मंदिर में गए। यहां से वह अमृतसर रवाना होंगे। बता दें कि कॉमेडी में छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाले कपिल शर्मा एकाएक गायब हो गए। कपिल शर्मा शो के बंद होने के बाद से ही वह टीवी पर नहीं दिखे। हालांकि उन्होंने इसके बाद एक शो की शुरूआत की पर वह ज्यादा नहीं चल सका और शुरूआती दौर में ही पिट गया। इसके बाद से ही कपिल छोटे पर्दे से गायब रहे। उन्होंने फिरंगी फिल्म भी बनाई, लेकिन वह भी कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाई। लेकिन, अब जल्द ही कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर लोगों को कॉमेडी से हंसाते नजर आएंगे।

इस बार वह अपने पुराने शो द कपिल शर्मा शो के साथ वापसी करने वाले हैं। हाल ही में कपिल ने यह खुशखबरी ट्विटर के जरिए अपने फैंस को दी हैं। कपिल ने लिखाए जल्द वापस आ रहा हूं। द कपिल शर्मा शो लेकर, आपके लिए सिर्फ, सोनी टीवी पर। टाटा स्काई सब्सक्राइबर सोनी टीवी का मजा सबके साथ लीजिए। बिना किसी अतरिक्त खर्चे के।

शो से पहले आज कपिल शर्मा बगलामुखी माता के मंदिर पहुंचे। उनके आने की भनक लगते ही लोगों का जमावड़ा लग गया, लेकिन कपिल शर्मा पुलिस के कड़े पहरे में मंदिर पहुंचे। उनसे किसी को भी मिलने नहीं दिया जा रहा है। बगलामुखी के महंत रजत गिरी ने माता का स्वरूप भेंट किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है