Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

Kapil की मुसीबतें बढ़ी, Cancel करनी पड़ी Show की Shooting

Kapil की मुसीबतें बढ़ी, Cancel करनी पड़ी Show की Shooting

- Advertisement -

kapil sharma show: मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। फ्लाइट में अपने सहयोगी कलाकारों के साथ नशे में मारपीट व लड़ाई करने बाद कलाकारों के सेट पर न आने के कारण अब कपिल शर्मा को एक शो की शूटिंग  कैंसल करनी पड़ी। कपिल के सहयोगी कलाकार सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़ने के बाद राजू श्री वास्तव, सुनील पाल और अहसान कुरैशी को बुलाया था। लेकिन इसके बावजूद कपिल का बुरा हाल हो गया। अब हालात यह हो गए हैं कि कपिल के पास न तो टीम रही है और न ही कोई बॉलीवुड हस्ती शो में आनी चाहती है। जिस वजह से कपिल को बुधवार को अपना शूट कैंसिल करना पड़ा।

kapil sharma show: कपिल शर्मा और उनके शो के लिए बहुत बड़ा झटका

मनोज वाजपेयी और तापसी पन्‍नू के साथ हाल ही में  जो एपिसोड शूट किया था उसमें अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी आने से मना कर दिया था। यदि ऐसा ही होता रहा तो ये कपिल शर्मा और उनके शो के लिए बहुत बड़ा झटका है। 16 मार्च को जब कपिल और उनकी टीम मेलबर्न से मुंबई आ रहे थे तो कपिल ने नशे में सहयोगी कलाकारों के साथ मारपीट और बदतमीजी की थी।


यह सब तब शुरू हुआ जब कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे से वापस आ रहे थे। फ्लाइट में नशे में धुत्त कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और उनको बुरा भला भी कहा। बाद में कपिल ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी लेकिन सुनील ग्रोवर पर कोई असर नहीं पड़ा। कपिल को अपना करारा जवाब देते हुए सुनील ग्रोवर ने ट्वीट के जरिए एक नोट में लिखा कि माना की आप कॉमेडी के बेताज बादशाह हैं लेकिन आप ‘भगवान’ नहीं हैं।

OMG @ भाई-बहन कर रहे एक दूसरे को डेट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है