Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

10 मिनट भी नहीं चली कपिल शर्मा शो की Shooting

10 मिनट भी नहीं चली कपिल शर्मा शो की Shooting

- Advertisement -

Kapil sharma show shooting : नई दिल्ली। कपिल शर्मा और उनके दोस्त सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने शो से बॉयकाट कर दिया है। कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं, लाख कोशिशों के बाद भी नए कलाकार डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी, नानी और चंदू चायवाले के बिना दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं रहे। उनका यह प्रयास सफल होता नजर नहीं आ रहा है, और शो की टीआरपी पर लगातार गिरावट आ रही है।

  • इंडियन आइडन में मशहूर गुलाटी के रूप में दिखेंगे सुनील ग्रोवर

Kapil sharma show shooting : दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो सके कपिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 30 मार्च की रात कपिल शर्मा ने कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और टीम के नए सदस्यों के साथ शो की शूटिंग शुरू की, लेकिन नई टीम के साथ तालमेल में कमी और खराब कॉमिक टाइमिंग के चलते दस मिनट तक कोशिश करने के बाद भी वह दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो सके और उन्हें शूटिंग रद करनी पड़ी।


वहीं दूसरी तरफ जल्‍द ही सुनील ग्रोवर एकबार फिर सोनी टीवी के शो में नजर आने वाले हैं। सुनील, सोनी के शो ‘इंडियन आइडल’ के ग्रैंड फिनाले में नजर आ सकते हैं। इस रविवार को ‘इंडियन आइडल’ के फिनाले की वजह से कपिल का शो प्रसारित नहीं होगा। आपको बता दें कि करीब 15 दिन पहले कपिल और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में लाइव शो करने के बाद एयर इंडिया की फ्लाइट से भारत वापस लौट रही थी। फ्लाइट में कपिल ने काफी ज्यादा शराब पी ली थी। टीम के सदस्यों ने कपिल से पहले खाना शुरू कर दिया जिससे कपिल को गुस्सा आ गया और वह टीम के सदस्यों के साथ बदसलूकी करने लगे। जब सुनील ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो कपिल ने उन पर अपना जूता फेंक दिया और उन्हें काफी बुरा भला भी कहा था। मीडिया में खबर आने के बाद कपिल ने ट्विटर पर सुनील से माफी भी मांगी पर सुनील ने जवाब में उन्हें लोगों का सम्मान करने की नसीहत दी थी।

इसे भी पढें- BJP बोली, CM खुद दें इस्तीफा या फिर Congress पार्टी ले

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है