Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

Yash और रूही को जावेद अख्‍तर का ‘Special Gift’

Yash और रूही को जावेद अख्‍तर का ‘Special Gift’

- Advertisement -

karan johar children : मुंबई। करण जौहर हाल ही में पिता बने हैं और उनके पिता बनने की खुशी केवल उनहें नहीं वल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस खुशी को मना रही है। मुंबई के सूर्या हॉस्पिटल में पैदा हुए यश और रूही से मिलने बॉलीवुड के यूं तो कई सेलेब्रिटी पहुंचे हैं लेकिन आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और वरुण धवन करण के इन बच्‍चों से सबसे पहले मिलने पहुंचे थे और सभी ने उन्‍हें गिफ्ट भी दिए।  गिफ्टस की बात करें तो जावेद अख्तर ने यश और रूही को जो गिफ्ट दिया है। वह बेहद ही खूबसूरत है।

  • कविता से समझाया दोनों के नाम का मतलब

जी हां,  जावेद अख्तर ने करण जौहर के बच्‍चों को दो कविताएं गिफ्ट की हैं। इनमें लिखा है, ‘नन्‍हे- मुन्‍ने यश जौहर, क्‍या तुम्‍हें पता है तुमको ये जो नाम मिला है, इसका पूरा मतलब क्‍या है।’जावेद अख्‍तर ने अपनी इस कविता में नाम में करण जौहर के पिता यश जौहर के नाम के बारे में लिखा है।


 वहीं अपनी दूसरी कविता में जावेद अख्‍तर ने रूही को उसके नाम का मतलब बताते हुए कविता लिखी है। करण जौहर ने अपने दोनों बच्‍चों के नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखा है। जहां करण ने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश रखा है तो वहीं अपनी बेटी का नाम अपनी मां हीरू जौहर के नाम के शब्‍दों को उलट कर रूही रखा है। इस कविता को करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है, और बहुत ही इमोशनल तरीके से जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी को धन्यवाद कहा है।

यह बी पढ़ें : ‘हनुमान द दमदार’ में होगी Salman की आवाज

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है