Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

No Entertainment : कर्ण के सम्मान में झुका रहेगा National Flag

No Entertainment : कर्ण के सम्मान में झुका रहेगा National Flag

- Advertisement -

national flag: शिमला। वीरभद्र सरकार में आयुर्वेद मंत्री कर्ण सिंह के निधन पर राष्ट्रीय ध्वज झुका रहेगा। चीफ सेक्रेटरी बीसी फारका के छुट्टी पर होने के चलते उनकी जिम्मेदारी संभाल रहे तरुण श्रीधर की तरफ से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि इस दौरान कर्ण सिंह के निधन पर उन्हें सम्मानपूर्वक यह निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही इस अधिसूचना में बताया गया है कि राजधानी शिमला व कुल्लू में कोई भी सरकारी स्तर पर इंटरटेनमेंट के कार्यक्रम नहीं होंगे।

सरकार ने शोक संतप्त परिवार के प्रति व्यक्त की संवेदना

कर्ण सिंह के निधन पर सरकार की तरफ से गहरा शोक व्यक्त किया गया है। राज्यपाल के नाम से जारी इस प्रस्ताव में दिवंगत आयुर्वेद मंत्री कर्ण सिंह की पत्नी शिवानी सिंह व परिवार के दूसरे सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की गई है। इस प्रस्ताव में कहा गया है कि हिमाचल प्रदेश ने एक प्रख्यात नेता को खो दिया है, जिन्होंने वर्ष 1998 से लेकर 2003 व उसके बाद 27 अगस्त 2015 से लेकर बतौर मंत्री काम किया। 

कांग्रेस कमेटी ने जताया शोक

आयुर्वेद मंत्री कर्ण सिंह के निधन पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने शोक व्यक्त किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू, महासचिव हरभजन सिंह भज्जी, नरेश चौहान और प्रवक्ता आईएन मेहता ने कहा कि कर्ण सिंह के देहांत से पार्टी को बड़ी क्षति पहुंची है और वे ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हैं। चौहान ने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरी पार्टी शोकाकुल परिवार के साथ खड़ी है और वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि शोकाकुल परिवार को इस असहनीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

दुखदः आयुर्वेद मंत्री Karan Singh नहीं रहे

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है