×

सेक्स कांड में फंसे कर्नाटक के मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा, बोले मैं निर्दोष हूं

दिनेश कल्लाहल्ली ने जारी की थी इस कांड से जुड़ी सेक्स सीडी

सेक्स कांड में फंसे कर्नाटक के मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा, बोले मैं निर्दोष हूं

- Advertisement -

कर्नाटक। सेक्स सीडी (Sex Scandal) में महिला के साथ नजर आए कर्नाटक सरकार के मंत्री रमेश जारकीहोली (Minister Ramesh Jarkiholi) ने इस्तीफा दे दिया है। सेक्स सीडी सामने आने के बाद आज रमेश जारकीहोली ने अपना इस्तीफा (Ramesh Jarkiholi Resigns) कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा को भेज दिया है। इसके साथ ही अपनी सफाई में रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) ने कहा है कि मुझ पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच (Fair Investigation) होनी चाहिए। इस मामले में मैं निर्दोष हूं। रमेश जारकीहोली ने कहा कि मैं नैतिक आधार पर अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं।


यह भी पढ़ें:दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में AAP का डंका, चार सीटों पर हासिल की जीत, BJP का खाता नहीं खुला

दरअसल पूरे मामले को कर्नाटक कांग्रेस (Karnataka Congress) ने उठाया था। सीडी सामने आने के बाद से ही कर्नाटक कांग्रेस सरकार (Karnataka Govt) और रमेश जारकीहोली पर हमलावर थी। इसके साथ ही कांग्रेस लगातार मंत्री के इस्तीफे (minister Resigns) की मांग भी कर रही थी। ऐसे में अब रमेश जारकीहोली ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि रमेश जारकीहोली कर्नाटक सरकार में जल संसाधन मंत्री (Minister of Water Resources) थे। रमेश जारकीहोली पर आरोप लगा है कि कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (Karnataka Power Transmission Corporation Limited) में महिला को नौकरी देने के नाम पर उन्होंने महिला का यौन उत्पीड़न किया। इससे जुड़ी एक सेक्स सीडी सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने जारी की थी।

यह भी पढ़ें:फारूक अब्दुल्ला पर दर्ज नहीं होगा राजद्रोह केस, याचिका लगाने वाले पर 50 हजार का जुर्माना

क्या है मामला

सामाजिक कार्यकर्ता और नागरिक हक्कू होरता समिति अध्यक्ष दिनेश कल्लाहल्ली (Dinesh Kallahalli) ने इस कांड से जुड़ी सेक्स सीडी जारी की थी। दिनेश कल्लाहल्ली का कहना है कि पीड़ित महिला के परिजनों ने न्याय को लेकर उनसे संपर्क किया था। इसमें रमेश जारकीहोली ने महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कर्नाटक सरकार में मंत्री रमेश जारकीहोली ने कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड यानी केपीटीसीएल (KPTCL) में महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर उसका यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment) किया। इसके बाद रमेश जारकीहोली अपने वादे से मुकर गए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है