Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

करसोग: हथियारबंद साधुओं की तलाश में पुलिस ने 24 लोगों को हिरासत में लिया

करसोग: हथियारबंद साधुओं की तलाश में पुलिस ने 24 लोगों को हिरासत में लिया

- Advertisement -

करसोग। उपमंडल करसोग (Karsog) की ग्राम पंचायत सानना के गांव बागशालाना में शुक्रवार शाम हथियारबंद साधुओं (armed monks) द्वारा एक घर में किए गए हमले के मामले में पुलिस ने शनिवार को 10 साधुओं और 14 अन्य को हिरासत (detained) में लिया है। पुलिस इन सभी से पूछताछ (Inquiry) कर रही है। थाना प्रभारी करसोग रंजन शर्मा ने बताया कि उक्त हथियारबंद साधुओं की तलाश के लिए अलग.अलग पुलिस टीमें बनाकर तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: करसोग: हथियार बंद साधुओं ने घर में की जबरन घुसने की कोशिश

 


एसएचओ करसोग ने बताया की रात को तलाशी के दौरान 10 साधुओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और पीड़ित परिवार से शिनाख्त करवाई गई। लेकिन हिरासत में लिए गए 10 साधुओं में उन आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई। शनिवार को भी तलाशी अभियान जारी रखते हुए करसोग पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर उन साधु बहरूपियों की तलाश की।

करसोग में समान बचेने वाले लगभग 14 ऐसे लोगों को पुलिस थाना लाया गया, जिन पर पुलिस को संदेह था। लेकिन इनमें से भी उन आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने आम जनता से अपील करते हुए कहा है कि यदि कहीं भी घर के आसपास किसी प्रकार का कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो उसकी जानकारी पुलिस को दें।


क्या था मामला

बता दें कि शुक्रवार शाम को बागशालाना में साधुओं के भेष में कुछ हथियारबंद लोगों ने एक घर पर हमला कर दिया था। उनका इरादा घर में किसी सदस्य को अगवा करने का था। हमला किये घर में उस समय एक बच्ची और उसकी मां ही मौजूद थी। हालांकि हमलावर साधु घर में नहीं घुस पाए थे। क्योंकि घर के सारे दरवाजे और खिड़कियां बंद थी। साधुओं ने महिला को पिस्टल दिखाकर डराने की भी कोशिश की थी, लेकिन महिला ने हिम्मत दिखाते हुए साधुओं को भागने पर मजबूर कर दिया था। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है