×

Kasauli Firing: 12 घंटे घर के पास नाले में छुपा रहा आरोपी, क्या करती रही Police

Kasauli Firing: 12 घंटे घर के पास नाले में छुपा रहा आरोपी, क्या करती रही Police

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। कसौली गोलीकांड का आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद करीब 12 घंटे घर के पास नाले में छुपा रहा। पुलिस उसे ढूंढ नहीं पाई। यह पुलिस की कार्यप्रणाली पर बहुत बड़ा सवालिया निशान है। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा मौके से कैसे फरार हो गया था। हत्यारे ने इस घटना को कैसे अंजाम दिया और हत्या करने के बाद वृंदावन कैसे पहुंचा। इस बारे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार ने प्रेसवार्ता कर विस्तृत जानकारी दी।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा विजय रात 2 बजे तक घर के समीप नाले में छुपा रहा और रात को 2 बजे निकल कर वह घर के पीछे पहुंचा और वहां पिस्टल छुपाई और मुख्य सड़क पर पहुंचा। वहां से लिफ्ट ली और ट्रिब्यून चौंक पहुंचा, फिर वहां से वो मथुरा पहुंचा। उन्होंने बताया कि आरोपी लगातार अपने परिवार जनों के संपर्क में था। लेकिन, रास्ते में मिलने वाले लोगों के फोन से संपर्क कर रहा था, जिसकी हर हरकत पर पुलिस नजर रखे हुई थी। अंत में उसे वृंदावन से धर दबोचा, जिसे आज न्यायालय में पेश किया गया और वहां से उसे 5 दिन का पुलिस रिमांड मिला है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा शिव कुमार के इस खुलासे के बाद यह बात साफ हो चुकी है कि पुलिस इस मामले में कहीं न कहीं विफल रही है। आरोपी इतने घंटे वारदात की जगह के पास छुपा रहा और पुलिस इस खोज नहीं पाई। यह साफतौर पर पुलिस की असफलता को दर्शाता है। हालांकि मामले की गाज एसपी सोलन मोहित चावला, डीएसपी परवाणू, एसएचओ कसौली और धर्मपुर पर गिर चुकी है। इनका तबादला कर दिया गया है।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है