Expand

Kathua Gang Rape : SC ने पीड़िता के परिवार व वकील को Security देने को कहा, अगली सुनवाई 27 को

Kathua Gang Rape case transfer, Supreme Court seeks J&K government's reply by April 27

Kathua Gang Rape : SC ने पीड़िता के परिवार व वकील को Security देने को कहा, अगली सुनवाई 27 को

Kathua Gang Rape Supreme Court: नई दिल्ली। Kathua Gang Rape and Murder Case में Supreme Court ने जम्मू-कश्मीर सरकार को नोटिस जारी कर इस मामले पर जवाब मांगा है, साथ ही कोर्ट ने राज्य सरकार को पीड़िता के परिवार व वकील को सुरक्षा देने के निर्देश भी दिए हैं। इसके अलावा केस को राज्य से बाहर ट्रांसफर करने पर Supreme Court ने कहा कि इस पर 27 अप्रैल को सुनवाई की जाएगी। दरअसल पीड़ित परिवार ने Supreme court में अर्जी दाखिल की थी कि Case को चंडीगढ़ में ट्रांसफर किया जाए। उधर, बच्ची से Gang Rape कर उसकी हत्या करने के मामले में आठ आरोपियों को आज राज्य की एक Court में पेश किया गया।

मामले में यहां सुनवाई शुरू होने के बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश संजय गुप्ता ने राज्य अपराध शाखा से आरोपियों को आरोप पत्र की प्रतियां देने का आदेश दिया और अगली सुनवाई की तारीख 28 अप्रैल तय की। आरोपियों ने खुद को बेकसूर बताते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश से Narco test कराने का अनुरोध किया। उधर, पीड़िता का केस लड़ रही वकील Deepika Singh Rajawat ने कहा कि मामले की सुनवाई Kathua की अदालत में होने पर उनकी जान को भी खतरा है। उन्हें आशंका है कि उनके साथ भी Rape या हत्या जैसा कुछ हो सकता है। एडवोकेट Deepika Singh Rajawat ने केस की सुनवाई Kathua से बाहर करने की मांग की है।

Kathua Gang Rape : सभी आरोपियों को Charge Sheet की Copy देने के कहा, अगली सुनवाई 28 को

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है