Expand

Kaul बोले,Party चाहेगी तो क्यों नहीं लडूंगा Lok Sabha चुनाव 

Kaul says if the party wish why not contest Lok Sabha election 

Kaul बोले,Party चाहेगी तो क्यों नहीं लडूंगा Lok Sabha चुनाव 

- Advertisement -

 

शिमला। विधानसभा चुनाव में मात खाए Congress नेता Kaul Singh Thakur अब Mandi  संसदीय सीट से अपना भाग्य आजमाना चाहेंगे। Kaul Singh कहते है कि वैसे तो अब कोई इच्छा नहीं है,पर पार्टी के आदेशों को कभी ठकुराया नहीं है,यानी जहां भी इच्छा पार्टी पर छोड़ दी है। Kaul Singh बुधवार को पार्टी कार्यालय राजीव भवन में थे,अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले Lok Sabha चुनावों में Congress चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी।
  • उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ही फैसला करेंगे कि चारों सीटों पर कौन-कौन प्रत्याशी होंगे। ठाकुर ने कहा कि Mandi सीट से यदि उन्हें पार्टी ने टिकट का ऑफर दिया तो उसे स्वीकार करेंगे।
कौल सिंह 1998 में मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन हार मिली। उस वक्त पार्टी हाईकमान ने वीरभद्र सिंह को टिकट देने की बात कही थी तो वीरभद्र सिंह ने चुनाव लड़ऩे से इंकार कर दिया था और Kaul Singh ने चुनाव लड़ा था। अब देखना होगा कि पार्टी लोकसभा चुनाव में एक बारगी फिर से अपने वरिष्ठ नेता पर दांव खेलती है या नही।

https://youtu.be/NfCISneGjYg

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है