×

कौल बोले-चार्जशीट पर करें कार्रवाई, जयराम का जवाब- कहीं आपसे ही ना हो शुरूआत

कौल सिंह ने कहा- सभी कांग्रेसी खाल में, पर CM साहब आप अहंकार में-

कौल बोले-चार्जशीट पर करें कार्रवाई, जयराम का जवाब- कहीं आपसे ही ना हो शुरूआत

- Advertisement -

मंडी/शिमला। पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) द्वारा उनपर किए गए कटाक्ष का तीखा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले सीएम कदम दर कदम भ्रष्टाचार से समझौता कर रहे हैं। भ्रष्टाचारी कौन है यह प्रदेश की जनता भली भांति जानती है। यदि उनमें दम हैं तो उनकी पार्टी (बीजेपी) द्वारा कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ सौंपी गई चार्जशीट की जांच करवाएं। वहीं, शिमला में जब सीएम जयराम ठाकुर से कौल सिंह द्वारा चार्जशीट पर कार्रवाई करने की चुनौती देने की बात पूछी तो उन्होंने ज्यादा तो कुछ नहीं कहा पर ‘हो सकता है वहीं से शुरूआत हो’ कहकर चले गए। ‘वहीं से शुरूआत’ का मतलब कौल सिंह ठाकुर से है। क्योंकि कौल सिंह ठाकुर के खिलाफ भी चार्जशीट में आरोप हैं।


यह भी पढ़ें: 21 के बाद खुलेंगे स्कूल, Lockdown या नाइट कर्फ्यू पर क्या बोले जयराम-जाने

वहीं, मंडी (Mandi) में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि सभी कांग्रेसी (Congress) खाल में हैं, लेकिन सीएम साहब अहंकार में हैं। बता दें कि पिछले कल जयराम ठाकुर ने द्रंग क्षेत्र के हरडगलू में आयोजित जनसभा में कौल सिंह ठाकुर सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं को खाल में रहने की सलाह दी थी। सीएम के इस बयान के बाद कौल सिंह ठाकुर शुक्रवार को मीडिया के समक्ष आए और पलटवार किया। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जयराम ठाकुर को सीएम पद का बहुत ज्यादा अहंकार हो गया है और यह उनके लिए हानिकारक साबित होने वाला है। कौल सिंह ने कहा कि सराजी सभ्य और तमीजदार होते हैं, लेकिन जयराम ठाकुर की भाषा कुछ और ही है।

बोले, मेरा गोत्र कांग्रेसी, जवाहर का गोत्र जानना जरूरी

विधायक जवाहर ठाकुर द्वारा उनके राजनैतिक गोत्र को लेकर उठाए गए सवाल का जबाव देते हुए कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले बहुगुणा के साथ कांग्रेस फॉर डेमोक्रेसी ज्वाइन की थी और उसके बाद इसका विलय कांग्रेस में हो गया है और तब से लेकर वो आज तक कांग्रेस में ही हैं। जवाहर ठाकुर (Jawahar Thakur) पहले कांग्रेस में थे और उन्होंने ही जवाहर ठाकुर को पंचायत प्रधान भी बनवाया था। उसके बाद वो हिविकां और लोजपा से होते हुए बीजेपी (BJP) में आए हैं। इसलिए गोत्र किसका कहां है इसका पता सभी को होना चाहिए। कौल सिंह ने कहा कि वे सभी नेताओं के करीबी रहे, लेकिन हिविकां में रहते सुखराम को अपना पिता मानने वाले जवाहर ठाकुर आज उन्हें पूरी तरह से भूल चुके हैं। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि सीएम ने अपने द्रंग दौरे के दौरान उन्हीं योजनाओं के उदघाटन और शिलान्यास किए जो कांग्रेस के समय से चल रही थीं। जबकि अधिकतर ऐसी योजनाओं के शिलान्यास और भूमिपूजन हुए जिनके काम शुरू होकर आधे हो चुके हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है