Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

कौल बोले- फोरलेन में लगी कंपनियों की हो विजिलेंस जांच

कौल बोले- फोरलेन में लगी कंपनियों की हो विजिलेंस जांच

- Advertisement -

मंडी। बीजेपी विधायक जवाहर ठाकुर के बेटे पर लग रहे आरोपों और फोरलेन निर्माण में चल रही धांधलियों की पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने विजिलेंस जांच करवाने की मांग उठाई है। मंडी शहर के गांधी भवन में आयोजित एनएसयूआई के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि विधायक के बेटे ने फोरलेन निर्माण में गुंडाराज फैला रखा है।
द्रंग विधानसभा क्षेत्र में हो रहे फोरलेन निर्माण में टनलों का काम लेने के लिए हाल ही में चार नई कंपनियां बनाई गई हैं और जिन्होंने यह कंपनियां बनाई हैं, वह सभी विधायक के रिश्तेदार हैं। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि विधायक का बेटा फोरलेन निर्माण के लिए बाहर से आई कंपनियों के अधिकारियों को डरा धमका कर मनमाने ढंग से चहेतों को लाभ पहुंचाने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि सीएम के गृहक्षेत्र से ही बीजेपी समर्थित ठेकेदारों ने विधायक के बेटे पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से भी इस मामले में व्यक्तिगत तौर पर हस्तक्षेप और इस पूरे प्रकरण की जांच की मांग उठाई।
वहीं कौल सिंह ठाकुर ने इससे पहले मंडी जिला एनएसयूआई के कार्यक्रम में शिरकत की और जिलाध्यक्ष हमित जम्वाल द्वारा संगठन की मजबूती को लेकर किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि अब लोकसभा के चुनाव आने जा रहे हैं और ऐसे में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने की जरूरत है। कौल सिंह ठाकुर युवाओं से आह्वान किया कि लोकसभा चुनावों के लिए वह पूरी तरह से डट जाएं। 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है