Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

Kaul का पलटवार : BJP को Rahul Gandhi के नाम का Phobia

Kaul का पलटवार : BJP को Rahul Gandhi के नाम का Phobia

- Advertisement -

कांग्रेस उपाध्यक्ष जहां भी गए, वहां बनी कांग्रेस की सरकार

मंडी। स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर का कहना है कि बीजेपी को राहुल गांधी के नाम का फोबिया हो गया है। राहुल गांधी जहां भी जाते हैं, वहां पर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती हैं। इसके लिए कौल सिंह ठाकुर ने बिहार का उदाहरण भी दिया। कौल सिंह ठाकुर शुक्रवार को मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान बोल रहे थे। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार विकास से विजय की ओर नाम से ऐतिहासिक पड्डल मैदान में रैली आयोजित करने जा रही है जिसमें कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि इस रैली में प्रदेश भर के लोग बड़ी संख्या में भाग लेंगे। वहीं, कौल सिंह ठाकुर ने बीजेपी द्वारा राहुल गांधी को लेकर कही जा रही बातों को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं को राहुल गांधी के नाम का फोबिया हो गया है। बता दें कि बीजेपी नेता बयान दे रहे हैं कि राहुल गांधी जहां भी जाते हैं वहां कांग्रेस की सरकार नहीं बनती। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी बिहार गए और वहां पर सरकार बनी थी।

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

कौल सिंह ठाकुर ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने जनता से जो वादे किए थे उन्हें पूरा नहीं किया जा सका है। आज भी लोग रोजगार के इंतजार में हैं। हिमाचल प्रदेश को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने के लिए केंद्र ने जो वादा किया था वह भी पूरा नहीं हो सका है। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश में कोई मोदी लहर नहीं है। यहां पर एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।


Audio CD के सवाल पर भड़के Kaul : कहा, Personal बात भूल जाओ

वी कुमार/मंडी। ऑडियो सीडी के सवाल-जवाब पर प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह भड़क उठे। इतना ही नहीं मंत्री महोदय ने यहां तक कह डाला कि जिसको लेकर पत्रकारा वार्ता बुलाई गई है उस पर बात की जाए। उन्होंने कहा कि वार्ता से हटकर सवाल क्यों पूछे जा रहे हैं। इसके साथ ही कौल सिंह ने कहा कि ऑडियो सीडी और पर्सनल बात को भूल जाओ। लंबी बहसबाजी के बाद कौल सिंह ने आखिर कहा कि ऑडियो सीडी में न उनकी आवाज है और न ही यह उनकी ऑडियो सीडी है।
गौर रहे कि शुक्रवार सुबह स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों और सरकार की उपलब्धियों का बखान करने के लिए पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था। इस दौरान बीते दिनों वायरल हुई ऑडियो सीडी को लेकर मंत्री जी से सवाल पूछा गया। मंत्री जी सवाल सुनते ही भड़क उठे और कहा कि इस सवाल को यहां क्यों पूछ रहे हो। ज्ञात रहे कि बीते दिनों एक ऑडियो सीडी वायरल हुई थी, जिसमें एक महिला और दो पुरूषों के बीच हुई बातचीत की रिकार्डिंग हैं। ऐसी चर्चा है कि इसमें एक आवाज स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर की है।
हालांकि कौल सिंह ठाकुर इस बात से इंकार कर रहे हैं। इस ऑडियो सीडी में पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल और मौजूदा सरकार के परिवहन मंत्री जीएस बाली को लेकर कई बातें कही गई हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है