Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

कौल सिंह बोले, हिमाचल की जमीन बेचने का धंधा कर रही Jai Ram Govt

कौल सिंह बोले, हिमाचल की जमीन बेचने का धंधा कर रही Jai Ram Govt

- Advertisement -

सुंदरनगर। पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर (Former Minister Kaul Singh Thakur) ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार आरोप लगाया कि प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार ने हिमाचल ( Himachal) को पूरी तरह से गिरवी रख दिया है। हिमाचल की जमीन बेचने का खुलेआम धंधा किया जा रहा है। धारा 118 में छूट देकर हिमाचल के हितों की अनदेखी की जा रही है। सुंदरनगर विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत में कौल सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर (JaiRam Thakur) प्रदेश के न होकर सिर्फ सिराज विधानसभा क्षेत्र के ही सीएम बन काम कर रहे हैं। प्रदेश सरकार पर अफसरशाही पूरी तरह से हावी है। अधिकारी सीएम के आदेशों को दरकिनार कर अपनी मनमर्जी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जयराम Cabinet विस्तार पर ये रपट बढ़ा सकती है कईयों की धुकधुकी

कौल सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला कि 2014 से लेकर अब अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं कर पाई है। देश में मंहगाई चरम पर है। गैस सिलेंडरों के दामों में अत्याधिक वृद्धि कर जनता को मंहगाई के रुप में एक और तोहफा दिया गया है। प्रधानमंत्री जनता से मन की बात करते तो हैं लेकिन जनता के मन की बात कभी नहीं सुनते हैं। देश का युवा बेरोजगार रोजगार की तलाश में भटक रहा है।

मोदी सरकार ने 2 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन उल्टा 2 करोड़ लोगों का रोजगार छीन लिया गया है। नोटबंदी और जीएसटी से छोटे व्यापारी समाप्त कर दिए गए। देश की अर्थव्यवस्था निम्न स्तर पर पहुंच चुकी है। पूर्व यूपीए सरकार की तुलना में ग्रोथ रेट बेहद कम हुआ है। इस मौके पर नाचन विस क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी रहे लाल सिंह कौशल, राकेश, सिद्धु राम, लेखराम और चिंत राम शास्त्री भी मौजूद रहे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है