Expand

Kaul का कमेंट : Salman Khan के कहने पर BJP में गए Anil Sharma

Kaul का कमेंट : Salman Khan के कहने पर BJP में गए Anil Sharma

बोले, खान परिवार से रिश्ता जोड़ने का अनिल शर्मा को हो गया है घमंड

वी कुमार/मंडी। स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए अनिल शर्मा पर तीखा हमला बोला है। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा को सलमान खान के परिवार के साथ रिश्ता जोड़ने का घमंड हो गया है और इसी घमंड में उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा सोचते हैं कि सलमान खान यहां आकर उन्हें वोट दिलाएंगे। आगे उन्होंने कहा कि शायद सलमान खान के कहने पर ही उन्होंने बीजेपी भी ज्वाइन की है। कौल सिंह ठाकुर के अनुसार अनिल शर्मा दिल से बीजेपी में नहीं जाना चाहते थे और यह बात उन्हें अनिल शर्मा के एक करीबी ने फोन पर बताई है।
कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि पंडित सुखराम और उनके परिवार की हालत रोने जैसी हो गई थी, जिसके बाद ही वह बीजेपी में गए। कौल ने कहा कि उन्होंने कभी सदर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों का विरोध नहीं किया। यदि वह विरोध करते तो सदर में कोई भी विकास कार्य नहीं होने देते, लेकिन अनिल शर्मा ने अपनी मर्जी करके यहां के विकास कार्यों का बेड़ा गर्क करके रख दिया। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि मंडी शहर के प्राचीन चौहाटा बाजार की स्थिति आज सभी के समक्ष है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में दोबारा से कांग्रेस की सरकार बनेगी तो चौहाटा बाजार को उखाड़कर पुराना स्वरूप दिलाया जाएगा। बता दें कि यह सारा कार्य कांग्रेस सरकार ने पर्यटन विभाग के माध्यम से करवाया है और इसका नींव पत्थर खुद सीएम वीरभद्र सिंह ने ही रखा था। अब अनिल शर्मा के बीजेपी में जाने से इन कार्यों पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है