Expand

कौन से चुनावों की बात करते आए हैं भाजपाई

कौन से चुनावों की बात करते आए हैं भाजपाई

- Advertisement -

गफूर खान/धर्मशाला। प्रदेश में जब से वीरभद्र सिंह छठी बार सीएम बने हैं, तभी से भाजपाई एक ही राग अलाप रहे हैं कि जल्द ही प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं। भाजपाइयों को यही राग अलापते हुए चार साल का समय हो चुका है। इसलिए प्रदेश की जनता भी जानने को आतुर है कि आखिर भाजपाई किन चुनावों की बात करते आ रहे हैं। यह शब्द केसीसी बैंक के चेयरमैन और वरिष्ठ कांग्रेस नेता जगदीश सिपहिया ने हिमाचल अभी अभी से बातचीत के दौरान कहे। सिपहिया ने कहा कि बीजेपी का एजेंडा ही जनता को छलावे में रखने का है और पिछले चार साल से बीजेपी प्रदेशवासियों को भी चुनावों के नाम पर छलती आ रही है। भाजपाई यह कहते हैं कि सीएम वीरभद्र सिंह जल्द ही सत्ता से जाने वाले हैं, जबकि उन्हें भी पता है कि सीएम और भी मजबूत हुए हैं और वह सातवीं बार भी प्रदेश की बागडोर संभालेंगे।

  • kccb-kcc-bank-kangraबीजेपी का एजेंडा ही जनता को छलावे में रखना
  • महंगाई पर भाषण देने वाले प्रेम कुमार धूमल और उनके मंत्रियों ने साधी चुप्पी

सिपहिया ने कहा कि सीएम को प्रदेश की जनता ने ही चुना है और जनता ही उन्हें अगली बार भी प्रदेश की सरदारी सौंपेगी। बीजेपी झूठ की राजनीति करती आई है और उसका चेहरा अब जनता जान चुकी है। बीजेपी का प्रदेश का नेतृत्व हो या केंद्र का, सबने जनता को गुमराह ही किया है। अच्छे दिनों की आस लगाए बैठी देश और प्रदेश की जनता को अब बीजेपी की हकीकत पता चल चुकी है। महंगाई पर बड़े बड़े भाषण देने वाले प्रेम कुमार धूमल और उनके मंत्री आज चुप्पी साधे हुए हैं। खाने की थाली आम जनता से दूर होती जा रही है जिसपर बीजेपी का कोई ध्यान नहीं है। बीजेपी लोगों को धर्म, जाति और क्षेत्रवाद के नाम पर बांटती आई है और अब भी उसका यही काम जारी है। सिपहिया ने आरोप लगाया कि बीजेपी के शासन में देश के हालात बिगड़े हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को जोड़ने का काम किया है जबकि बीजेपी तोड़ने का काम करती आई है।

virसिपहिया ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह जहां प्रदेश की शान हैं वहीं देश में भी उनको सम्मान की नजर से देखा जाता है। सीएम वीरभद्र सिंह प्रदेश की जनता के दिलों में बसते हैं और जो दिल में बसता है उसे झूठे लोग, झूठे आरोपों से नहीं निकाल सकते। सिपहिया ने कहा कि बीजेपी को आगामी चुनावों में दुष्प्रचार का भी कोई मुद्दा नहीं मिलेगा। सीएम के नेतृत्व में प्रदेश में इतने काम हुए हैं कि जनता के पास उन्हें नकारने की वजह भी नहीं है। सीएम के खिलाफ किए जा रहे बीजेपी के षड्यंत्रों को भी प्रदेश की जनता अच्छी तरह से जान चुकी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है