Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

एक माह तक लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा केसीसी बैंक

एक माह तक लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा केसीसी बैंक

- Advertisement -

कुल्लू। कांगड़ा को-ऑपरेटिव बैंक (Kangra Co-operative Bank)100वें वर्ष में प्रवेश करने वाला है। 100वें वर्ष में प्रवेश करने पर कांगड़ा बैंक ग्राहकों से लोन पर एक माह तक कोई भी प्रोसेसिंग फीस (Processing fee) नहीं लेगा। यह जानकारी कांगड़ा को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज (Kangra Co-operative Bank Chairman Rajiv Bhardwaj) ने कुल्लू (Kullu) में मीडिया से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने बताया कि केसीसी बैंक (KCC Bank) में बेहतरीन सुविधाएं ग्राहकों को देने के लिए प्रदेश भर के डेलिगेटों के सुझावों पर भी अमल किया जा रहा है, ताकि ग्राहकों को केसीसी बैंक में अच्छी सुविधा मिल सके।

यह भी पढ़ें :  सुप्रीम कोर्ट ने स्पेशल अलाउंस को माना बेसिक सैलरी का हिस्सा, पीएफ में आएगा ज्यादा पैसा


उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री अटल पेंशन, जनधन योजना, मुद्रा योजना के तहत पिछले वर्ष केसीसी बैंक ने 22 हजार करोड़ का टर्नओवर किया था, जिसमें चार करोड़ का लाभी हुआ था, लेकिन इस बार यह लाभ 38 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। भारद्वाज ने बताया कि उन्होंने तीन माह पूर्व ही चेयरमैन का पदभार संभाला है, जिसमें प्रदेश भर के 18 जोनों में से अब तक 14 जोनों में कर्मचारियों के साथ अधिवेशन कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांगड़ा बैंक की शाखाएं कुल्लू और बंजार में बेहतरीन कार्य कर रही हैं। प्रदेश भर में कुल्लू और बंजार की अच्छी स्थिति है।

 

केसीसी बैंक कर्मचारियों को दे रहा अधिक सुविधाएं

 

राजीव भारद्वाज ने बताया कि कर्मचारियों के लिए भी केसीसी बैंक की ओर से अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की बैठक में 2011 में भर्ती किए गए कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि की गई है, जिसमें 264 कर्मचारी लाभान्वित होंगे। उन्होंने बताया कि इस बैठक में कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 140 से बढ़ाकर 144 कर दी गई है। इस दौरान एचपीएमसी के उपाध्यक्ष एवं बीजेपी प्रदेश महामंत्री राम सिंह, जिला बीजेपी अध्यक्ष भीमसेन शर्मा, केसीसी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के सदस्य हितेश्वर सिंह, प्रेम लता ठाकुर उपस्थित रहे।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है