Expand

अपने विंटर वॉर्डरोब में जरूर रखें ये पांच जैकेट, आपके हर ट्रिप को करेंगे सूट

अपने विंटर वॉर्डरोब में जरूर रखें ये पांच जैकेट, आपके हर ट्रिप को करेंगे सूट

- Advertisement -

नया साल शुरू हो चुका है और साथ ही आ गई है जनवरी की ठंड। ये समय हिमाचल में स्नोफॉल का होता है और इस मौसम में हॉलीडे का अलग ही मजा है। अब ऐसे में पार्टी में जाना हो या फिर दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाना हो तो आप कंफ्यूज हो जाते होंगे कि कौन सी जैकेट पहनें। क्या वे एक ही जैकेट को हर जगह पहनकर जाएं या फिर अलग-अलग मौकों के लिए अलग-अलग जैकेट्स खरीदें। सही जैकेट के चुनाव को लेकर अगर आप भी असमंजस में हैं तो हम आपके आपको पांच ऐसी जैकेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप जरूर अपने विंटर वॉर्डरोब में शामिल करें और कहीं भी जाने के लिए इनका इस्तेमाल करें …

ट्रकर जैकेट से बने फंकी : ट्रकर जैकेट डेनिम जीन्स जैकेट है, जिसमें दोनों तरफ जेबें होती हैं। इन जैकेटों के पीछे हाथ से पेंट हुए डिजाइन, बीड्स, ब्रैड एम्बेलिशमेंट और पैच के कारण यह थोड़ा फंकी लुक देती हैं।

ब्लौजन जैकेट का स्टाइल: ब्लौजन जैकेट थोड़ी ढीली होती है लेकिन इलास्टिक कपड़े के साथ यह कमर के ईद-गिर्द फिट हो जाती है। यह बॉम्बर जैकेट की तरह दिखाई देती है लेकिन विभन्न श्रेणियों में आती है जैसे जिस पर, बटन और विभिन्न कॉलर पैटर्न होते हैं।

अनोरॉक्स या पारकॉस पहनें बारिश में : यह दोनों एक ही तरह की जैकेट हैं। यह जैकेट पानी से बचाती हैं। हालांकि पारकॉस आमतौर पर अनोरॉक्स की तुलना में लंबी होती है और फर के साथ आती है।

बाइकर जैकेट रोड ट्रिप के लिए बेस्ट: लेदर बाइकर जैकेट में बहुत सारे जिप, पट्टियां और बकल होते हैं। बाइकर जैकेट बाहर जाने और रोड ट्रिप के लिए एकदम सही हैं। यह अन्य जैकेटों की तुलना में आपको एक अलग रूप देती है। सफेद टी-शर्ट, काली जींस, ऊंचे जूते के साथ काले रंग की जैकेट काफी जमती है।

बॉम्बर जैकेट देगी गर्मी के साथ स्टाइल : सामान्य टी-शर्ट और जींस के साथ इसे पहनना आपको एक डैपर लुक देता है। यह सर्दियों में आपको गर्म रखने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखाती है। यह विभिन्न कपड़ों जैसे सिंथेटिक, लेदर, पॉलीकॉटन और सुएड में उपलब्ध है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है