Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

सुरक्षा जैसे गंभीर मामले पर राजनीति कर रहे अरविन्द केजरीवाल : बीजेपी

सुरक्षा जैसे गंभीर मामले पर राजनीति कर रहे अरविन्द केजरीवाल : बीजेपी

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी ने शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल पर सुरक्षा के गंभीर मामले पर राजनीति करने और सस्ती लोकप्रियता के लिए झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने पंजाब के एक समाचार चैनल से कहा था कि बीजेपी वे एक दिन उनकी हत्या कर देगी और भगवा पार्टी से उनके जीवन को खतरा है । केजरीवाल ने कहा, ‘बीजेपी इंदिरा गांधी की तरह एक दिन मेरे पीएसओ (Personal Security Officer) द्वारा मेरी हत्या कर दी जाएगी। मेरे अपने सुरक्षा अधिकारी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं।’


दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल की टिप्पणी की निंदा की। उन्होंने कहा कि 4 मई को थप्पड़ लगने से पहले, केजरीवाल ने अपने वाहन से सुरक्षा हटाने के लिए कहा था और उनका यह निर्देश दर्ज भी किया गया है, जिसे पहले उजागर किया था। चुनावों में इस घटना का राजनीतिक लाभ उठाने में विफल रहने के बाद केजरीवाल अब जान का खतरा होने का बहाना बना रहे है। बीजेपी नेता ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि केजरीवाल सुरक्षा के ऐसे गंभीर मामले को हल्के में ले रहे हैं और मीडिया को बयान देकर राजनीति कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ठियोग में चुनाव ड्यूटी के दौरान होमगार्ड के जवान की हार्ट अटैक से मौत

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को बीजेपी के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के बजाय मामले की रिपोर्ट पुलिस को देनी चाहिए, ताकि पुलिस शिकायत पर तत्काल कार्रवाई कर सके। उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल पूर्व में कई बार बीजेपी और अन्य पर आरोप लगाते रहे हैं और बाद में उन आरोपों के लिए माफी भी मांगी। इसके बावजूद वह इस तरह के झूठे आरोप लगाते रहते हैं।’ इस महीने की शुरुआत में, शनिवार को दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री को एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया था। दिल्ली पुलिस ने दावा किया था कि अपराधी एक असंतुष्ट AAP कार्यकर्ता  था, लेकिन पार्टी ने हमले के लिए बीजेपी को दोषी ठहराया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है