Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

सबरीमाला विवाद: केरल बीजेपी अध्यक्ष का ऑडियो वायरल, प्रदर्शन के पीछे बताया हाथ

सबरीमाला विवाद: केरल बीजेपी अध्यक्ष का ऑडियो वायरल, प्रदर्शन के पीछे बताया हाथ

- Advertisement -

नई दिल्ली।केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं की एंट्री को लेकर उठे विवाद को भड़काने में बीजेपी का हाथ रहा है। यह बात और किसी ने नहीं, बल्कि केरल के बीजेपी प्रमुख पीएस श्रीधरन पिल्लई ने कही है। अब उनका यह ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से हड़कंप मच गया है।

सुप्रीम कोर्ट ने सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर रोक हटा दी थी। उसके बाद फैसले के खिलाफ बड़ी हिंसा हुई थी। बड़ी संख्या में लोग कोर्ट के फैसले के खिलाफ सड़क पर उतरे थे। अब पिल्लई के ऑडियो टेप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि प्रदर्शन के पीछे बीजेपी थी।


ऑडियो में श्रीधरन पार्टी की यूथ विंग के कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि इन प्रदर्शनों के पीछे बीजेपी थी। ऑडियो में वह यह भी कहते हैं कि मंदिर के मुख्य पुजारी को भी उन्होंने ही सलाह दी थी कि मंदिर के गर्भगृह का दरवाजा बंद रखना सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना नहीं है।मंदिर के मुख्य पुजारी कंडारू राजीवारू ने धमकी दी थी कि अगर 10-120 वर्ष की महिलाओं को मंदिर में घुसने दिया गया तो वह गेट बंद करवा देंगे।

कुछ भी गलत नहीं कहा

केरल के सीएम और सीपीएम नेता पी विजयन ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। जब इस ऑडियो टेप के बारे मे जब श्रीधरन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसमें कुछ भी विवादित नहीं है। मैं पेशे से एक वकील भी हूं और मंदिर के पुजारी समेत कई लोग मुझसे कानूनी सलाह मांगते हैं, जो कि मैं उन्हें देता हूं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है