Expand

पठानिया बोले, लंज कॉलेज में स्टाफ की कमी, सीएचसी भी बीमार

उपतहसील का वादा पूरा करे जयराम सरकार

पठानिया बोले, लंज कॉलेज में स्टाफ की कमी, सीएचसी भी बीमार

लंज। वन निगम के पूर्व उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया ने लंज में जयराम सरकार को आड़े हाथ लिया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में शिरकत करने पहुंचे केवल सिंह पठानिया ने कहा कि लंज कॉलेज वीरभद्र सिंह ने दिया था, जहां पर 500 के करीब बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। आज कॉलेज की हालत यह हो गई है कि कॉलेज में अंग्रेजी, इतिहास, अर्थशास्त्र व कामर्स के पद खाली चल रहे हैं। कॉलेज में शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्रों का भविष्य खराब हो रहा है। वहीं, लंज पीएचसी को सीएचसी भी पूर्व सरकार के कार्यकाल के दौरान किया गया था, लेकिन अस्पताल अब खुद बीमारी की हालत में चल रहा है, जहां पर एक साल में कोई भी कार्य नहीं किया गया। चंगर की जनता को अब भी कांगड़ा का रुख करना पड़ रहा है।
वीरभद्र सिंह ने लंज को उपतहसील देने का वादा भी किया था, लेकिन उसी दौरान आचार संहिता लगने से लंज का उप तहसील की नोटिफिकेशन नहीं हो पाई। लेकिन अब बीजेपी सरकार से लंज वासियों को उम्मीद है कि जल्द से जल्द लंज को उप तहसील दे।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन आज लंज में किया गया, जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अश्वनी चौधरी व चंगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरजन सिंह ने की। इस मौके पर मुख्यतिथि के रूप में कांग्रेस के युवा नेता केवल सिंह पठानियां उपस्थित रहे। इस मौके पर कांग्रेस के शाहपुर हल्के के प्रभारी अमित भरमौरी भी विशेष रूप से  उपस्थित रहे। लंज में आने पर कांग्रेस कार्यक्रताओं ने केवल पठानियां व अमित भरमौरी का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर अमित भरमौरी ने आने वाले चुनावों में कार्यकर्ताओं को कमर कसने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर विजय कांग्रेस पार्टी के उम्मदवारों की होगी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है