Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

धर्मशाला में ओएसए करवाएगा पूर्व छात्रों का पुर्नमिलन समारोह

धर्मशाला में ओएसए करवाएगा पूर्व छात्रों का पुर्नमिलन समारोह

- Advertisement -

धर्मशाला। पूर्व छात्र संघ (ओएसए) धर्मशाला की बैठक रविवार को केवल सिंह पठानिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में पूर्व छात्रों का पुर्नमिलन समारोह आयोजित करने बारे चर्चा की गई। इसमें सभी पूर्व छात्रों को आमंत्रित किया जाएगा। इसके लिए ओएसए का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही स्थानीय विधायक और मंत्री किशन कपूर से मुलाकात करेगा। इसमें महाविद्यालय के विकास बारे चर्चा की जाएगी। इसके अलावा किशन कपूर से पुर्नमिलन समारोह में आने के लिए भी अनुरोध किया जाएगा।
बैठक में विजय जकारीया और कर्नल जयगणेश ने कहा कि महाविद्यालय के समीप ही जेल क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप खोला जा रहा है, जिसको लेकर भी बैठक में आपत्ति जताई गई। इनका कहना है कि शिक्षा संस्थान के पास पेट्रोल पंप का होना सुरक्षा की दृष्टि से खतरनाक है। इस बारे में मंत्री और स्थानीय प्रशासन से बात की जाएगी।
बैठक में ललीत मोहन शर्मा, कुलदीप बंटा, डाक्टर चक्रा, चंद्रलेखा डढवाल, कर्नल जय गणेश, डॉक्टर त्रिलोक सिंह, डाक्टर एनडी शर्मा, राजेंद्र कुटलेहरिया, संतोष कटोच, कर्नल सन्घोई, एसके खन्ना, डॉ. अजय चौधरी, अरुण पुरी, अनिल सोनी व सचीन शर्मा आदि उपस्थित थे। इससे पहले ओएसए के चीफ को आर्डिनेटर सुनील मेहता ने सभी पूर्व छात्र संघ के सदस्यों का स्वागत किया और पूरे समर्थन का वादा किया। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है