Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

List में Pending पर Welcome में नहीं कोई कसर

List में Pending पर Welcome में नहीं कोई कसर

- Advertisement -

कांगड़ा। कांग्रेस ने शाहपुर सीट को भी अभी अपनी पेंडिंग लिस्ट में रखा हुआ है। अभी तक किसी के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है पर आज शाहपुर से कांग्रेस टिकट के प्रबल दावेदार केवल सिंह पठानिया ने कांगड़ा हवाई अड्डे पर अपना वेल्कम करवाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी।  केवल पठानिया आज ही दिल्ली से वापस कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। उससे पहले ही उनके समर्थक वहां जुटे हुए थे। केवल का हवाई अड्डे पर जबरदस्त वेल्कम हुआ उसके बाद वह अपने निवास स्थान रैत की तरफ रवाना हो गए। दिल्ली में अभी भी कांग्रेस की पेंडिंग लिस्ट पर चर्चा चल रही है। संभवतः कुछ देर बाद नामों की घोषणा हो जाए। हालांकि, केवल पठानिया इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि उन्हें पार्टी का टिकट मिल जाएगा इसलिए ही उन्होंने अपना वेल्कम करवाया।

इस मौके पर जहां कांग्रेस व इसके सहयोगी संगठनों के पदाधिकारियों व वर्करों ने पठानिया की जीत को सुनिश्चित बताया वहीं पठानिया ने अपने सम्बोधन में पार्टी वर्करों को अभी से चुनावी फील्ड में डट जाने को कहा। पठानिया ने कहा कि शाहपुर कांग्रेस  मजबूत है परन्तु चुनाव को कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहिए इसलिए आज से हमें सभी को घर-घर जा कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का अभियान शुरू कर देना है। पठानिया ने कहा कि हम जीत के बिल्कुल नजदीक खड़े हैं तथा जीत के मार्जन को अधिक करना है।


इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता डीडी शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अश्वनी चौधरी, ब्लॉक इंटक अध्यक्ष प्रवीण गुलेरिया लिल्ली, संजीव उपाध्याय, मुनीष पटियाल, नीना ठाकुर, अजय बबली तथा अक्षय कुमार ने भी पठानिया की जीत के लिए सभी से सहयोग करने की अपील की ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है