Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

फिल्मी स्टाइल में पुलिस के हत्थे चढ़े अपहरणकर्ता, फिरौती के साढ़े 5 लाख भी बरामद 

फिल्मी स्टाइल में पुलिस के हत्थे चढ़े अपहरणकर्ता, फिरौती के साढ़े 5 लाख भी बरामद 

- Advertisement -

नाहन। पांवटा साहिब (Paonta Sahib) में फिल्मी स्टाइल (Film Style) में पुलिस ने अपहरणकर्ताओं (Kidnapers) को दबोचा। फिरौती की रकम वसूल कर फरार हुए अपहरणकर्ताओं को पांवटा साहिब के सूरजपुर में पुलिस ने धर दबोचा। यही नहीं दो अपहरणकर्ताओं से पुलिस ने करीब साढ़े 5 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं। दरअसल यह मामला हरियाणा (Haryana) से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ताओं की गाड़ी पांवटा साहिब से क्रॉस कर रही थी, तभी उन्हें पुलिस की भनक लग गई।
दोनों अपहरणकर्ताओं का पीछा हरियाणा पुलिस (Haryana Police) कर रही थी। इसी बीच सूरजपुर के पास तेज रफ्तारी के चलते अपहरणकर्ताओं की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पहले आरोपियों को कार से बाहर निकाला और फिर दोनों अपहरणकर्ताओं को इलाज के लिए सिविल अस्पताल (Hospital) में पहुंचाया। वहीं, बताया जा रहा है कि उनके पास से साढ़े पांच लाख भी बरामद कर लिए गए हैं।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार आरोपी रणदीप सिंह व शैलेंद्र सिंह एक व्यापारी के अपहरण की फिरौती की रकम के साथ पांवटा साहिब से गुजर रहे थे। हादसे के बाद गाड़ी के शीशे तोड़कर आरोपियों को बाहर निकाला गया। दोनों आरोपियों को तुरंत पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के चलते अस्पताल पहुंचाया। उधर, स्थानीय पुलिस मामला गंभीर होने के कारण कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। मगर पुलिस अधिकारी इतना जरूर बता रहे हैं कि मामला हरियाणा से जुड़ा है। दो आरोपियों को यहां से गिरफ्तार किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है