Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

पहले किया अपहरण, फिर चलती गाड़ी से फेंका

पहले किया अपहरण, फिर चलती गाड़ी से फेंका

- Advertisement -

Kidnapping: सचिन ओबरॉय/पांवटा साहिब। यहां पर एक युवती को घर के सामने से अगवा करने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने लड़की को पहले जाइलो गाड़ी में अगवा किया और फिर पकड़े जाने के डर से उसे चलती गाड़ी से फेंक कर फरार हो गए। इस घटना में युवती को चोटें आई हैं। मामला रविवार रात का है। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने पांवटा की निहालगढ़ पंचायत में एक युवती को उसी के घर के बाहर से अगवा कर लिया। युवती अपने घर के बाहर खड़ी थी कि अचानक एक तेज़ रफ्तार जाइलो उसके पास आकर रुकी और उसे जबरन गाड़ी के अन्दर खींच लिया।


निहालगढ़ पंचायत का मामला, युवती को आई चोटें

युवती ने चिल्लाना शुरू किया तो शोर सुनकर गांव के कुछ युवकों ने गाड़ी के पीछे अपनी मोटरसाइकिलें व कार भगा दी व अपहरणकर्ताओं का पीछा शुरू कर दिया। कुछ ही दूरी पर अपने आप को घिरता देख अपहरणकर्ताओं ने ज्वालापुर चौक पर युवती को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया और फरार हो गए, जिसमें युवती को काफी चोटें आई हैं। इसके बाद युवती को उसके परिजन पुलिस थाना पांवटा लाए व बाद में सिविल अस्पताल पांवटा में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। गांव के युवकों ने अपहरणकर्ताओं का पीछा करते हुए गाड़ी की पहचान कर ली थी।


उन्होंने पुलिस को अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का नंबर बता दिया है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पहले पत्नी ने बाद में पति ने निगला जहर, पत्नी की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है