Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

किम कार्दशियन के पति Kanye ने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की जताई इच्छा, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

किम कार्दशियन के पति Kanye ने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की जताई इच्छा, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

- Advertisement -

अमेरिका में नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव (US presidential election) में किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने अपना नाम आगे किया है। पेशे से रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है। देश के बिगड़ते हालात के चलते जहां डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) लगातार निशाने पर हैं तो वहीं इस हालात को देखते हुए कान्ये ने निराशा जाहिर करते हुए अमेरिका के वादे को हकीकत में बनाने की बात कही है। कान्ये ने ट्वीट में लिखा है, हमें अब ईश्वर में यकीन कर अमेरिका के वादे को हकीकत बनाना होगा। अपने नजरिए को साथ लाना होगा और भविष्य का निर्माण करना होगा। मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ूंगा।

किम कार्दशियन ने अमेरिका के झंडे के साथ कान्ये वेस्ट के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपना समर्थन जताया है। ट्वीट के साथ किम सुर्खियों में आ गई हैं, कुछ लोग उन्हें अमेरिका की फर्स्ट लेडी (First Lady) के रूम में सोच कर खुश हो रहे हैं, तो कुछ यूजर्स ऐसा सोच कर किम को ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन के मजेदार मीम्स देखने को मिल रहे हैं। किम कार्दशियन के अलावा एलन मास्क ने भी कान्ये वेस्ट का समर्थन किया है। इससे पहले वर्ष 2015 में भी कान्ये वेस्ट ने राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी।

किम कार्दशियन ने वर्ष 2014 में कान्ये वेस्ट संग शादी रचाई थी। दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, किम के चाहने वालों की जहां लंबी लिस्ट है तो वहीं उनके पति कान्ये वेस्ट के भी प्रशंसकों की कमी नहीं है।

 

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर दिखेगा Galwan में शहीद हुए सैनिकों का पराक्रम; अजय ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है