Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

भीमा कोरेगांव केसः राहुल गांधी के तंज पर रिजिजू का कड़ा जवाब

भीमा कोरेगांव केसः राहुल गांधी के तंज पर रिजिजू का कड़ा जवाब

- Advertisement -

नई दिल्ली। भीमा कोरेगांव हिंसा के मामले में देश के कुछ जाने-माने विचारकों, बुद्धिजीवियों की गिरफ्तारी पर राहुल गांधी के तंज का बीजेपी ने कड़ा जवाब दिया है। केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने ट्वीट कर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के उस बयान की तरफ ध्यान दिलाना है, जिसमें उन्होंने नक्सलियों से देश को सबसे ज्यादा खतरा बताया था।

रिजिजू ने बुधवार को ट्वीट किया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने माओवादियों को देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया था। लेकिन अब कांग्रेस अध्यक्ष खुले तौर पर माओवादियों के समर्थकों का समर्थन कर रहे हैं। देश की सुरक्षा को राजनीति से ऊपर रखना चाहिए।


यह कहा था मनमोहन सिंह ने

बता दें कि अक्टूबर 2009 को मनमोहन सिंह ने माना था कि देश में सबसे बड़ा खतरा नक्सली ताकतों का है और उनके खिलाफ जिस तरह की सफलता की उम्मीद थी वो नहीं मिल पाई है। उन्होंने कहा था कि खतरा अभी टला नहीं है। मनमोहन सिंह ने तब कहा था, ” नक्सलियों का मजबूत होना विकास की रफ्तार को रोक सकता है, हम विकास करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कुछ ग्रुप या लोगों को कानून को अपने हाथ में लेने का कोई अधिकार नहीं है। इस तरह के गुटों के खिलाफ हम कठिन कार्रवाई करेंगे।”

और राहुल ने मंगलवार को यह कहा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भारत में केवल एक ही एनजीओ के लिए जगह है, जिसका नाम आरएसएस है। बाकी सारे एनजीओ को ताला लगा दो। सारे एक्टिविस्टों को जेल में डाल दो और जो इसके खिलाफ आवाज उठाते हैं, उन्हें गोली मार दो। नए भारत में आपका स्वागत है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है