×

Kapoor @सुधीरः Hospital में Doctor नहीं, सपने Sky-Way तकनीक के

Kapoor @सुधीरः Hospital में Doctor नहीं, सपने Sky-Way तकनीक के

- Advertisement -

कंपनी के साथ करार करने में क्यों दिखाई जल्दबाजी

kishan kapoor: धर्मशाला। शहरी विकास मंत्री  सुधीर शर्मा ने अपने चुनावी घोषणापत्र में जो वादे किए थे वो सब हवा हो चुके हैं। पांच साल होने को हैं लेकिन धर्मशाला में नई घोषणाओं के अलावा कोई काम धरातल पर नहीं हुआ है। यह शब्द पूर्व मंत्री किशन कपूर ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहे। कपूर ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार में मंत्री होते हुए सुधीर शर्मा धर्मशाला अस्पताल में डॉक्टरों की तैनाती नहीं करवा सके हैं और सपने बेलारूस की स्काई-वे तकनीक के दिखा रहे हैं। कपूर ने आरोप लगाया कि एक षड्यंत्र के तहत धर्मशाला की जनता के साथ राजनीतिक बेईमानी की जा रही है जिसे बीजेपी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी।


चार साल तक घुमाया मोनो रेल का सपना

कपूर ने कहा कि अपने चुनावी घोषणापत्र में सुधीर शर्मा ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास प्राथमिकता के आधार पर करने का वादा किया था आज वो सेंट्रल यूनिवर्सिटी कहां है। पहले एक स्थान का चयन किया गया फिर दूसरी जगह तलाश की गई मगर जो जरूरी औपचारिकताएं थीं वो आज दिन तक पूरी नहीं हुई। मोनो रेल का सपना सुधीर ने चुनाव जीतने के बाद दिखाया था जो कि चार वर्ष तक चलता रहा। अब जबकि जनता ने सवाल उठाने शुरू किए तो स्काई वे का नया शिगूफा छेड़ दिया गया।

किशन कपूर ने आरोप लगाया कि जिस कंपनी के साथ स्काई वे तकनीक का करार किया गया है उसे पूरी दुनिया मे संदेह की नजर से देखा जाता है। उस कंपनी के साथ करार करने की क्या जल्दबाजी थी इसका जवाब मंत्री को देना चाहिए। सुधीर शर्मा ने चुनावी घोषणापत्र में विभिन्न पर्यटक स्थलों के लिए रज्जु मार्ग बनाने का वादा भी किया था लेकिन वह भी घोषणापत्र में ही बने।

kishan kapoor: अपने निर्माणाधीन घर के आसपास करवाया विकास

किशन कपूर ने आरोप लगाया कि एक सोची समझी साजिश के तहत धर्मशाला के पर्यटन व्यवसाय को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। पर्यटक सीजन में सड़कों की मरम्मत के नाम पर पर्यटकों को रोका जा रहा है ताकि उन्हें बीड़ ओर बिलिंग पहुंचाया जा सके। कपूर ने आरोप लगाया कि धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में सिर्फ एक ही जगह विकास हुआ है और वह सुधीर के निर्माणाधीन घर के आसपास है। वहां अलग-अलग विभागों के तीन रेस्ट हाउस बन गएए हेलिपैड का निर्माण भी उसी क्षेत्र में हुआ और वहां की सड़कें भी चकाचक हैं। बाकी विधानसभा क्षेत्र के लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

Sky-Way: धर्मशाला में 3 माह में शुरू होगा काम, तीन साल में पूरा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है