×

किशन कपूर Attacks : सुधीर दे रहे गुंडों को संरक्षण

किशन कपूर Attacks : सुधीर दे रहे गुंडों को संरक्षण

- Advertisement -

kishan kapoor attacks : धर्मशाला। माफिया राज हटाओ हिमाचल बचाओ के साथ बीजेपी का पड़ाव बुधवार को धर्मशाला पहुंच गया। सैकड़ों का तादाद में कचहरी अड्डा पहुंचे कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के दिग्गज नेताओं संग कचहरी अड्डे पर हुंकार भरी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री व बीजेपी नेता ने शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा पर सीधा हमला किया और कहा कि स्मार्ट सिटी के लिए मिले धन का प्रयोग सुधीर ने अपना प्रचार और विदेश दौरे करने के लिए खर्च किया। केंद्र सरकार ने स्मार्ट सिटी के लिए अपने हिस्से की राशि दे दी है, लेकिन प्रदेश सरकार ने अपने हिस्से के नाम पर सिर्फ 20 लाख रुपए ही दिए हैं। उन्होंने सुधीर शर्मा पर धर्मशाला में गुंडागर्दी फ़ैलाने और गुंडों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया।


kishan kapoor attacks : धर्मशाला में बीजेपी की माफिया हटाओ प्रदेश बचाओ रैली

रैली को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री किशन कपूर ने कहा कि आज इस रैली में जो कार्यकर्ता आए हैं उन्हें न तो बीजेपी ने गाड़ी भेजी थी और न ही कोई गिफ्ट देने की बात कही थी। बावजूद उसके इतनी संख्या में कार्यकर्ता यहां पहुंचे हैं यह जनता का बीजेपी में विश्वास है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में मंत्री और धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा ने यहां की जनता के साथ धोखा किया है। सीयू प्राथमिकता से बनाने की बात करके वाले सुधीर आज दिन तक सीयू के लिए जमीन तक तय नहीं कर सके हैं। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता धर्मशाला के वोट और बैजनाथ का विकास नहीं चलेगा के नारे भी लगाते रहे।

शांता, धूमल, सत्ती के साथ कई नेता भी पहुंचे

कपूर ने कहा कि मोदी ने हिमाचल को पर्यटन के रूप में विकसित करने का वादा किया था और धर्मशाला को स्मार्ट सिटी का तोहफा उसी वादे को पूरा करने की दिशा में मोदी सरकार का कदम है। बहरहाल, इस रैली को कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से सांसद शांता कुमार, नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, पूर्व मंत्री किशन कपूर के अलावा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान, प्रदेश महामंत्री विपिन परमार,प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार और बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हेमांशु मिश्रा ने भी संबोधित किया।

इससे पहले सभी बीजेपी नेताओं को युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली के साथ सभा स्थल तक पहुंचाया। सभा स्थल पर पहुंचने पर बीजेपी मंडलाध्यक्ष कैप्टन रमेश अटवाल और अन्य पदाधिकारियों ने बीजेपी नेताओं का शॉल व टोपी पहनाकर स्वागत किया। इस कार्यक्रम में शाहपुर की विधायक सरवीण चौधरी और बीजेपी संगठनात्मक जिला कांगड़ा के अध्यक्ष संजय चौधरी भी शामिल हुए।

धूमल@ उपचुनाव से पहले हार मान चुकी Congress, डर से बदला Candidate

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है