×

धर्मशाला मंडल बीजेपी की बैठक में कपूर को ढूंढती रही आंखें, तस्वीरों में देखो नजारा

धर्मशाला मंडल बीजेपी की बैठक में कपूर को ढूंढती रही आंखें, तस्वीरों में देखो नजारा

- Advertisement -

धर्मशाला। विशाल नैहरिया के विधायक बनने के बाद आज धर्मशाला बीजेपी मंडल की बैठक बुलाई गई, जिसमें पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) व संगठन मंत्री पवन राणा स्वयं मौजूद रहे। बैठक का विषय ग्लोबल इन्वेस्टर मीट से जुड़ा रहा, लेकिन इस सबके बीच हैरान कर देने वाली बात यही रही कि इसमें पार्टी के सांसद किशन कपूर ने किनारा कर लिया


 

यानी कपूर बैठक में नहीं आए, हर आंख उन्हें ढूंढती रही। नैहरिया के विधायक बनने के बाद ये पहला अवसर रहा जब पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती मंडल धर्मशाला की बैठक में आए हों। बैठक में ग्लोबल इन्वेस्टर मीट पर चर्चा इसलिए हो रही है, चूंकि पीएम नरेंद्र मोदी व पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी इसमें शिरकत करने आ रहे हैं।

 

 

उस नजरिए से पार्टी धर्मशाला (Dharamshala) में एक्टिव दिखनी चाहिए। वहीं, हाल ही में हुए उपचुनाव में पार्टी ने यहां से विशाल नैहरिया के नाम पर जीत दर्ज की है, उस नाते भी मंडल को अब उसी तरह से एक्टिव होना पड़ेगा। धर्मशाला में वर्षों से पार्टी किशन कपूर के हिसाब से चलती आई है, लेकिन अब परिस्थितियां बदली हैं।

 

 

कपूर, उपचुनाव की जीत के जश्न में भी शामिल नहीं हो पाए थे, कारण उस वक्त उनकी ढीली सेहत रहा था। अबकी बैठक से उनका किनारा करना,पार्टी के ही किसी अन्य कार्यक्रम में व्यस्त होना बताया जा रहा है। लेकिन इस वक्त धर्मशाला में ग्लोबल इन्वेस्टर मीट होने जा रही है ऐसे में आज की बैठक से कपूर का अपने को अलग रखना कई सवाल खड़े कर रहा है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है