Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

कपूर का वार- भ्रष्टाचार की मिसाल बन चुका है धर्मशाला नगर निगम

कपूर का वार- भ्रष्टाचार की मिसाल बन चुका है धर्मशाला नगर निगम

- Advertisement -

धर्मशाला। सांसद किशन कपूर (MP Kishan Kapoor) ने कहा कि धर्मशाला नगर निगम भ्रष्टाचार की मिसाल बन चुका है। नगर निगम के जेई (JE) का रिश्वत (Bribe) लेते पकड़ा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस प्रकरण ने नगर निगम की कार्यप्रणाली को उजागर कर दिया है कि किस तरह आधिकारी भ्रष्टाचार कर आम आदमी को तंग कर रहे हैं। यह उद्गार सांसद किशन कपूर ने डिपो बाजार में आयोजित कार्यक्रम में सभागार में उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।


यह भी पढ़ें: ज्वालामुखी में हिट एंड रनः सड़क पर मिला व्यक्ति का शव

भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए उन्होंने आम जनता से आह्वान किया कि वह समाज में फैली इस कुरीति को समाप्त करने के लिए आगे आए। भ्रष्टाचार (Corruption) का समूल नाश करने के लिए ना केवल सरकारी एजेंसियां काफी हैं, बल्कि इसके लिए लोगों को भी जागरूक होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि धर्मशाला नगर निगम में पिछले लंबे समय से आम आदमी के मकानों के नक्शे लंबित पड़े हैं, लेकिन उन्हें पारित नहीं किया जा रहा। धर्मशाला हिमाचल प्रदेश की दूसरी राजधानी है शिमला (Shimla) नगर निगम में जिस तरह विकास कार्य किए जा रहे हैं उसके मुकाबले में धर्मशाला नगर निगम में कोई भी कार्य नहीं चल रहा।

 

जबकि सरकार ने धर्मशाला के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं के माध्यम से करोड़ों रुपए का बजट स्वीकृत किया है। यहां तक कि स्मार्ट सिटी धर्मशाला के लिए केंद्र सरकार का करोड़ों रुपए का बजट लंबित पड़ा है, लेकिन इन कार्यों को मूर्त रूप बनाने के लिए नगर निगम प्रशासन कोई कारगर कदम नहीं उठा रहा।

रविवार को सांसद किशन कपूर जोधामल साइट डिपो बाजार में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित धर्मशाला शहर की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों, बीजेपी कार्यकर्ताओं व आम जनता को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। धर्मशाला के एक समान विकास के लिए जनता को भी आगे आना होगा, जिनके सुझावों से ही धर्मशाला को स्मार्ट सिटी (Smart City) के रूप में विकसित किया जा सकता है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है