Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

‘वो गोली चलाकर बोला…ये लो आजादी’; जानें कौन है खुद को रामभक्त बताने वाला ‘बंदूकबाज़’

‘वो गोली चलाकर बोला…ये लो आजादी’; जानें कौन है खुद को रामभक्त बताने वाला ‘बंदूकबाज़’

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली में गुरुवार को एक शख्स ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के पास सीएए के खिलाफ प्रदर्शन (Anti-CAA Protest) कर रहे लोगों पर फायरिंग कर दी, जिससे एक छात्र घायल (Injured) हो गया। मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया ‘हम लोग राजघाट पर मार्च करने के लिए जा रहे थे। लेकिन यहां पर रुक गए, दिल्ली पुलिस ने परमिशन नहीं दी थी इसलिए हम बात करने गए थे’। शख्स ने आगे बताया ‘एक शख्स उधर से निकला और उसने बंदूक लहरानी शुरू कर दी। वो चिल्ला रहा था कि किसे चाहिए आजादी, ये लो आजादी। जब उसने गोली चलाई तो एक शख्स के हाथ में लग गई है, किसी और को, कहीं और भी गोली लग सकती थी।’

बताया जा रहा है गोली चलाने वाले व्यक्ति ने पिस्टल लहराते हुए कहा, ‘दिल्ली पुलिस जिंदाबाद, जामिया मिलिया मुर्दाबाद।’ इस दौरान शख्स ने हवा में पिस्तौल लहराई और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। पकड़ा गया हमलावर अपना नाम पुलिस से गोपाल (Gopal) बता रहा है। साथ ही खुद को रामभक्त भी बता रहा है। वह ग्रेटर नोएडा के जेवर का रहने वाला है।आरोपी शख्स जो अपने फेसबुक प्रोफाइल पर खुद को रामभक्त गोपाल लिखता है। गोली चलाने वाला गोपाल जामिया का स्टूडेंट नहीं है। फायरिंग से पहले गोपाल कई बार जामिया से अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव भी हुआ था। इससे पहले उसने अपने एक पोस्ट में लिखा था, ‘शाहीन बाग, खेल खत्म हो गया।’ पुलिस हमलावर के दावे की जांच कर रही है।

घायल छात्र की पहचान शादाब के तौर पर हुई है। वह जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में मास कम्युनिकेशन का छात्र है। शादाब को गोली लगने के बाद होली फैमिली हॉस्पिटलले जाया गया था और अब उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बता दें कि गुरुवार को जामिया से राजघाट तक सीएए के विरोध में मार्च निकाला जा रहा था। गोली चलने की घटना के बाद भी जामिया के छात्र मार्च निकाल रहे हैं। इस बीच मार्च में पुलिस की भारी तैनाती की गई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है