Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

जानिए कैसी रही बॉलीवुड स्टार्स की दिवाली, किसने किसके साथ मनाया रोशनी का त्योहार

जानिए कैसी रही बॉलीवुड स्टार्स की दिवाली, किसने किसके साथ मनाया रोशनी का त्योहार

- Advertisement -

मुंबई।देशभर में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स ने भी हमेशा की तरह बेहतरीन अंदाज में दिवाली मनाई। सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने शादी के बाद पहली दिवाली विदेश में मनाई, वहीं मुंबई में कई स्टार्स के घर दिवाली पार्टी हुई। रणवीर-दीपिका दिवाली के पावन पर्व पर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंचे।

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या ने गोवा हॉलिडे से लौट कर घर पर दिवाली मनाई। त्योहार के मौके पर पूरा बच्चन परिवार एकजुट हुआ। सभी ने साथ में दिवाली की पूजा की और पटाखे जलाए। वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल और परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की।

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने भी घर पर दिवाली मनाई। करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ सैफ अली खान के घर पर दिवाली मनाने पहुंची। दिवाली पर करीना कपूर का इंडियन लुक भी काफी छाया रहा। सी-ग्रीन कलर की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। कटरीना कैफ ने दिया जला कर प्यार को बढ़ावा देने और प्रकाश फैलाने का संदेश दिया।

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की। कंगना रणौत ने मनाली में परिवार के साथ दिवाली मनाई। शादी के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी साथ में दिवाली सेलिब्रेट की।

View this post on Instagram

With my lovelies @theshilpashetty @jacquelinef143

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

सलमान खान ने परिवार के साथ बहन अर्पिता के घर दिवाली मनाई। अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ अर्पिता खान की दिवाली पार्टी में पहुंचे। इनके अलावा जैकलीन, शिल्पा शेट्टी, हरभजन सिंह भी पार्टी में पहुंचे। वहीं, शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी परिवार के साथ दिवाली मनाई। उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है