×

200 हेलीकॉप्टर,100 पंडित और 4 किलो चांदी का अनोखा कार्ड, पहाड़ों पर रॉयल शादी 

200 हेलीकॉप्टर,100 पंडित और 4 किलो चांदी का अनोखा कार्ड, पहाड़ों पर रॉयल शादी 

- Advertisement -

नई दिल्ली। उत्तराखंड (Uttarakhand) के औली में गुप्ता बंधुओं (Gupta Brothers) के दो बेटों की शादी को बेहद रॉयल अंदाज में किया जाएगा। इस शादी के लिए 200 हेलीकाप्टर (Helicopter) बुक किए गए हैं जबकि 100 पंडितों को इस शादी में मंत्रोच्चारण के लिए बुलाया गया है। वहीं, शादी का कार्ड भी अपने आप में ख़ास है क्योंकि इसे 4 किलो चांदी से बनाया गया है। इस शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स भी परफॉर्म करेंगे। इस शादी का पूरा बजट (Budget) लगभग 200 करोड़ का बताया जा रहा है।


यह भी पढ़ें- गठबंधन में दरार: चार राज्यों में BJP के साथ चुनाव नहीं लड़ेगी JDU

इस शादी में कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जैसे स्टार्स अपना जलवा बिखेरेंगे। वहीं, कैलाश खेर, शंकर अहसान लाय, विशाल शेखर भी अपनी आवाज से समा बांधेंगे। इंटरनेशनल म्यूजिक ग्रुप सिम्फनी और बांबे रॉकर्स भी इस शादी में शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने पहुंचा भगोड़ा अपराधी विजय माल्या 

शादी का कार्यक्रम औली में 18 से 22 जून के बीच होगा। अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी दिल्ली के सिंघल परिवार में हो रही है। अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी दुबई के कारोबारी विशाल जलान की बेटी शिवांगी जलान से होगी। सूर्यकांत की शादी 20 जून को होगी, जबकि शशांक की शादी 22 जून को होगी।

यह भी पढ़ें- ईस्टर बम ब्लास्ट के मृतकों को श्रद्धांजलि देकर बोले मोदी- फिर उठ खड़ा होगा श्रीलंका

शादी के कार्ड में शादी की डिटेल वाली छह प्लेटे हैं, जो चांदी की बनी हैं। शादी समारोह में देश-विदेश के कई मेहमान पहुंचेंगे। इनके लिए दो सौ हेलीकॉप्टर बुक किए गए हैं। हेलीकॉप्टर दिल्ली और देहरादून से उड़ान भरेंगे। दोनों बेटों की शादी 100 पंडितों का दल कराएगा। इसमें अवधेशानंद महाराज मुख्य पुजारी होंगे। शादी में आने वाले मेहमानों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विख्यात दिल्ली की कंपनी ली चाट को भोजन की जिम्मेवारी दी गई है। इस शादी में लगभग 400 अलग-अलग पकवान बनाए जाएंगे।

बताया जा रहा है कि शादी त्रिजुगीनारायण में होगी। उत्तराखंड की इस जगह पर ही शिव पार्वती की शादी हुई थी। यहां के स्थानीय लोगों को भी शादी में बुलाया गया है। शादी के लिए गुप्ता बंधुओं ने जोशीमठ से लेकर औली तक सभी दुकानें किराए पर ली हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है