Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

तीन दिन से सिद्धू के घर के बाहर डेरा डाले खड़ी है Police, जानें क्या है मामला

तीन दिन से सिद्धू के घर के बाहर डेरा डाले खड़ी है Police, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

अमृतसर। पंजाब (Punjab) के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के घर के बाहर पिछले तीन दिन से बिहार पुलिस (Bihar police) डेरा डाले हुई है। लेकिन पुलिस अभी तक नेता से मिल नहीं पाई है। बताया जा रहा है कि बार-बार दरबाजा खटखटाने के बावजूद भी कोई बाहर नहीं आ रहा है। पुलिस सिद्धू के घर के बाहर अप्रैल 2019 में लोकसभा चुनाव प्रचार (Lok Sabha Election Campaign) के दौरान सिद्धू द्वारा की आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले को लेकर उनसे बात करने के लिए यहां पहुंची है।

यह भी पढ़ें: Covid-19 के इलाज के लिए Punjab आने वाले पंजाबियों का स्वागत है: CM अमरिंदर सिंह

सिद्धू की जमानत की अवधि हो रही है समाप्त

बिहार पुलिस (Bihar Police) का कहना है कि वे लगातार तीन दिन से उनके घर के चक्कर काट रहे हैं लेकिन, अभी तक उनसे बात नहीं हो पाई है। जानकारी के लिए बता दें, चुनाव प्रचार के दौरान जब बिहार में सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था तब उन्हें जमानत मिल गई थी, अब जमानत की अवधि समाप्त हो रही है। ऐसे में पुलिस को इस अवधि को बढ़ाने के लिए सिद्धू के हस्ताक्षर चाहिए। पुलिस का कहना है कि अगर उन्हें सिद्धू के साइन नहीं मिले तो उनकी जमानत अवधि खत्म हो जाएगी।


यह भी पढ़ें: पुंछ में LoC पर पाक सेना ने दागे Mortar, एक जवान शहीद, 2 घायल

कांग्रेस उम्मीदवार के लिए रैली में सांप्रदायिक टिप्पणी का आरोप

गौर हो, सिद्धू पर बिहार (Bihar) के कटिहार में लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के दौरान महागठबंधन (Grand Alliance) की तरफ से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए रैली में सांप्रदायिक टिप्पणी करने का आरोप है। जिसके बाद एक बीजेपी नेता (BJP Leader) ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया था। जैसा कि आरोप लगाए गए हैं उनके मुताबिक़, सिद्धू ने एक समुदाय को एकजुट होकर मतदान (Vote) करने की अपील की थी। सिद्धू ने कहा था कि आप यहां 64 फीसदी आबादी हैं। उन्होंने कहा था- ‘आप पंजाब (Punjab) में भी काम करने जाते हो। अगर आपको कोई दिक्कत हो तो मुझे याद करना। मैं पंजाब का मंत्री हूं, वहां भी आपका साथ दूंगा। यहां जात-पात की राजनीति (Politics) हो रही है। बांटने की राजनीति हो रही है। बीजेपी (BJP) के लोग यहां आकर आपके वोट को बांटने की कोशिश करेंगे। अगर आप इकट्ठे रहे तो कांग्रेस (Congress) को कोई नहीं हरा सकता।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है