Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Kolkata Knight Riders के लिए खेलने को तैयार उमेश यादव

Kolkata Knight Riders के लिए खेलने को तैयार उमेश यादव

- Advertisement -

Kolkata Knight Riders : कोलकाता। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 13 अप्रैल को होने वाले आईपीएल मैच से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम की गेंदबाजी को मजबूती मिल गई है। भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कोलकाता नाइटराइडर्स के अभ्यास सत्र में भाग लिया है, जिससे स्पष्ट है कि 13 अप्रैल को होने वाले मैच में उमेश यादव की गेंदबाजी देखने को मिल सकती है। बता दें कि घरेलू टेस्ट सीजन में लगातार क्रिकेट खेलते हुए उमेश यादव चोटिल हो गए थे।

4 टेस्ट मैचों में  लिए थे  17 विकेट

इस कारण से वह आईपीएल के शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाए। लेकिन अब उनकी वापसी से कोलकाता नाइटराइडर्स की गेंदबाजी को काफी मजबूती मिलेगी। उमेश ने काफी लम्बे चले घरेलू सीजन में बेहतरीन गेंदबाजी की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उमेश ने 4 टेस्ट मैचों में 17 विकेट लिए थे और अब कोलकाता नाइटराइडर्स में वह अहम गेंदबाज के रूप में नजर आएंगे। उमेश को इस मैच में अंकित राजपूत की जगह अंतिम एकादश में जगह मिलने की संभावना है। केकेआर ने इस गेंदबाज के अभ्यास करते हुए फोटो ट्वीट किए और लिखा, उमेश यादव आईपीएल में शानदार शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। उमेश ने ट्वीट में लिखा है, आर्मी केकेआर टीम के अभ्यास सत्र में मेरा पहला दिन।


अब इनस्विंगर पर की मेहनत 

उमेश हमेशा अच्‍छी आउट स्विंगर डालते रहे हैं। लेकिन उन्‍होंने अब इन स्विंगर पर काफी काम किया है, उन्‍होंने कुछ दिनों पहले कहा था, मैं हमेशा से अच्‍छी गति से आउटस्विंगर डालता रहा हूं। लेकिन अब इनस्विंगर पर भी बहुत मेहनत की है। अब इस गेंद को लेकर भी विश्‍वास से भर चुका हूं। उमेश यादव इस सत्र में अपना और टीम का पहला घरेलू मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेलने को तैयार है जो कि पंजाब के खिलाफ 13 अप्रैल को खेला जाएगा।

IPL-10: दिल्ली डेयरडेविल्स के संजू सैमसन ने जड़ा पहला शतक

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है