Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

लिन की चोट गौतम गंभीर के लिए चिंता

लिन की चोट गौतम गंभीर के लिए चिंता

- Advertisement -

Kolkata Knight Riders : नई दिल्ली । IPL  सीजन 10 में  मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 4 विकेट से शिकस्त दी। लेकिन इसमें मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का खतरनाक बल्लेबाज क्रिस लिन मैदान में घायल हो गया है। क्रिस पार्थिव पटेल के शाॅट पर फिल्डिंग कर रहे थे, तभी वह चोटिल हो गए। क्रिस केकेआर के लिए अच्छा खेल रहे हैं और इस समय आॅरेंज कैप भी उन्हीं के कब्जे में है। लेकिन चोटिल होकर क्रिस जिस तरह मैदान से बाहर गए हैं, अगर वो आने वाले कुछ मैचों के लिए अनफिट हो जाते हैं, तो ये केकेआर के लिए बुरी खबर हो सकती है।


Kolkata Knight Riders : फील्डिंग के दौरान कंधे पर लगी चोट

लिन की यह चोट टीम के कप्‍तान गौतम गंभीर के लिए चिंता का कारण बन गई है। लिन को कल टीम के मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान कंधे पर चोट लगी। यह चोट गंभीर बताई जा रही है और आशंका है कि इसके कारण लिन टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे। बता दें कि पिछले दो साल में उन्हें इसी कंधे पर तीसरी बार चोट लगी है। इस मैच के बाद लिन ने ट्वीट किया, क्रिकेट के भगवानों, क्या मैंने कुछ गलत किया है? गौरतलब है कि क्रिस लिन ने गुजरात लायंस के खिलाफ नाबाद 93 रन की धमाकेदार पारी खेली थी।

इस मैच में कोलकाता ने 10 विकेट से जीत हासिल कर टूर्नामेंट ने अपने अभियान का धमाकेदार आगाज किया था। आॅस्ट्रेलिया की पेशेवर टी-20 क्रिकेट टीम ब्रिस्बेन हीट के महाप्रबंधक ने कहा कि उनका क्लब लिन की चोट के बारे में जानकारी की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा, हम उनकी जांच पर नजर बनाए हुए हैं। उनके कंधे पर एक बार फिर चोट लगना दुर्भाग्यपूर्ण है।

IPL-2017: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 15 रन से दी दिल्ली डेयरडेविल्स को मात

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है