Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,650,778
मामले (भारत)
232,110,407
मामले (दुनिया)

कोंकणा सेन शर्मा व रणवीर शौरी का शादी के 10 साल बाद हुआ Divorce, बेटे पर हुआ ये फैसला

कोंकणा सेन शर्मा व रणवीर शौरी का शादी के 10 साल बाद हुआ Divorce, बेटे पर हुआ ये फैसला

- Advertisement -

मुंबई। साल 2010 में शादी करने वाले अभिनेता रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) और अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) का औपचारिक तौर पर तलाक (divorce) हो गया है। कोंकणा की वकील अमृता साठे पाठक ने बताया कि तलाक सौहार्दपूर्ण हुआ। ऐसा नहीं है कि उन्होंने साथ रहने की कोशिश नहीं की, उनकी काउंसलिंग भी हुई लेकिन कुछ सुलझ नहीं पाया। रणवीर और कोंकणा ने अपने अलग होने की खबर वर्ष 2015 में दी थी। इन दोनों का एक बच्चा भी है। ये दोनों अब भी एक दोस्त की तरह हैं इसलिए बच्चे को किसी एक के हवाले नहीं किया गया है। उन्हें 8-वर्षीय बेटे की जॉइंट कस्टडी मिली है।

फिल्मों में काम के दौरान हुआ प्यार, फिर प्रेग्नेंसी, फिर शादी और अब …

अपनी शादी के कुछ ही समय बाद से वह कुछ वैचारिक मतभेदों के कारण अलग-अलग रहने लगे थे। हालांकि, सार्वजनिक तौर पर इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी कोई बातचीत नहीं की। वह नहीं चाहते थे कि उनके व्यक्तिगत रिश्ते की बात चर्चाओं का विषय बने। ये दोनों लगभग पांच साल से एक दूसरे से अलग रह रहे थे। खबरों के अनुसार इनके केस की सुनवाई 3 अगस्त को होने वाली थी लेकिन कुछ तकनीकी समस्याओं के चलते ऑनलाइन कार्यवाही नहीं हो सकी। तब इन्हें अगली तारीख 13 अगस्त दी गई और इसी सुनवाई में इन दोनों को कानूनी रूप से तलाकशुदा करार दे दिया गया।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का Number समझ कर इस शख्स को फोन पर गालियां दे रहे लोग

दोनों ने शांति से कार्रवाई को पूरा किया। दोनों अलग-अलग आए थे और तलाक होने के बाद दोनों दोस्त बनकर रहेंगे। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स आदि फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया। काम के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ और शादी का फैसला लिया। आपको बता दें कि शादी से पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थीं और इस बात के लिए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। आखिरी बार रणवीर और कोंकणा ने साल 2016 में आई फिल्म डेथ इन अ गंज में साथ काम किया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है