Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

गुड़िया प्रकरणः पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए गायत्री पाठ

- Advertisement -

जांच से असंतुष्ट पिता बोले, शीघ्र शुरू हो सीबीआई जांच

शिमला। बहुचर्चित गुड़िया प्रकरण में आज पीड़िता के परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर उसकी आत्मा की शांति के लिए गायत्री पाठ किया। इस दौरान वहां पर करीब 400 से ज्यादा लोग मौजूद रहे, जिसमें नगर निगम शिमला के पूर्व मेयर संजय चौहान और जिला परिषद सदस्य सोहन ठाकुर भी शामिल रहे। गुड़िया के पिता ने पुलिस जांच से अपनी असंतुष्टि जाहिर की है। उन्होंने कहा कि सीबीआई को मामला अपने अधीन लेकर जल्द छानबीन शुरू करनी चाहिए, क्योंकि बरसात का मौसम है, ऐसे में घटना से जुड़े साक्ष्य धुल सकते हैं, और उनसे छेड़छाड़ भी की जा सकती है। वहीं, इस जघन्य अपराध की चारों ओर कड़ी निंदा हो रही है। विभिन्न संस्थाओं द्वारा कार्यक्रम आयोजित कर गुड़िया को श्रद्धांजलि दी जा रही है और गुड़िया के हत्यारों को फांसी देने की मांग की जोर पकड़ रही है।

Murder Case: मामले में पकड़े गए दोनों युवक सैंपल लेने के बाद छोड़े

मामले में शनिवार को पकड़े गए दोनों युवकों को पुलिस ने छोड़ दिया है। मिली जानकरी के मुताबिक पुलिस ने इन दोनों के सैंपल लिए और अन्य मेडिकल औपचारिकताएं पूरी करने के बाद छोड़ दिया।अगर डीएनए टेस्ट और इनके सैंपल मैच होते हैं तो इन्हें पुलिस फिर से पकड़ेगी। पुलिस ने इन दो युवकों को शनिवार को कोटखाई में पूछताछ लिए बुलाया था और फिर मेडिकल के लिए शिमला भेजा था। इसके बाद शनिवार शाम को इन दोनों का यहां रिपन अस्पताल में मेडिकल करवाया गया।

सीबीआई को केस ट्रांसफर होने में लग सकता है समय

गुड़िया मर्डर केस के सीबीआई को ट्रांसफर होने में समय लग सकता है। बताया जाता है कि सीबीआई केस लेने से पहले उसे देखेगी। यदि उन्हें लगेगा कि केस लिया जाना वाजिब है, तो ही वह यह केस लेगी। सीबीआई इस केस की मेरिट देखेगी। क्योंकि एक बार किसी मामले में गिरफ्तारी होने के बाद सीबीआई ऐसे मामले कम ही हाथ में लेती है।

गौर हो कि प्रदेश पुलिस की एसआईटी ने इस मामले में छह लोगों को पकड़ कर दावा किया था कि उन्होंने यह मामला सुलझा लिया है। एसआईटी ने इस मामले में दो नेपाली, दो उत्तराखंड के, एक मंडी और एक स्थानीय व्यक्ति को इस मामले में संलिप्त पाया था। लेकिन, लोग पुलिस की इस जांच से नाखुश थे और उनका आरोप था कि इस मामले के आरोपी कोई और हैं और वे प्रभावशाली परिवारों से हैं। ऐसे में पुलिस को इस जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा जाए।

गुड़िया Murder Case : Police ने छोड़ दिए बीते कल पकड़े दोनों युवक

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है