Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

Shimla में धरना प्रदर्शन, Gumma में ठियोग-हाटकोटी मार्ग जाम

Shimla में धरना प्रदर्शन, Gumma में ठियोग-हाटकोटी मार्ग जाम

- Advertisement -

गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर लोग, असली आरोपियों को पकड़ने की मांग

शिमला। गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए लोगों का आक्रोश दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। कोटखाई में हैवानियत को बीते दो सप्ताह हो गए हैं, लेकिन गुस्साए लोग असली कातिलों को पकड़ने के लिए लगातार सड़कों पर हैं। गुड़िया के असली कातिलों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शिमला शहर के लोगों ने डीसी ऑफिस के बाहर सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस प्रदर्शन में स्कूली बच्चों और कॉलेज के विद्यार्थियों ने भी हिस्सा लिया। इसके अलावा महिलाएं और युवक भी भारी संख्या में मौजूद थे। गुस्साए लोग मॉल रोड होते हुए राजभवन की ओर कूच कर गए हैं। लोगों में सरकार और पुलिस के खिलाफ भारी रोष है।

गुम्मा में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

उधर, गुम्मा में बारिश के बावजूद क्षेत्र के लोग भारी संख्या में जुटे। लोगों ने ठियोग-हाटकोटी मार्ग को जाम कर सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। इस दौरान चौपाल के विधायक बलवीर वर्मा के साथ-साथ पूर्व बागवानी मंत्री नरेंद्र बरागटा भी गुम्मा में इंसाफ को लेकर हल्ला बोल रहे हैं। इसके साथ ही कोटखाई, ठियोग, बलसन और देहा क्षेत्र के लोग भारी तादाद में जमा हो रहे हैं और यह क्रम जारी है। लोगों ने गुम्मा बाजार में रैली निकाली और मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है। इस बीच पुलिस का भी वहां पुख्ता बंदोबस्त है। अभी भी वहां पर सैकड़ों लोग जमा है और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। गुम्मा में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर लोगों में गुस्सा है और वे शंका जाहिर कर रहे हैं कि असली गुनाहगारों को छोड़ा गया है और नेपाली और उत्तराखंड के लोगों को फंसाया जा रहा है।

असली आरोपियों को बचा रही पुलिस और सरकार

नाहन। अखिल भारतीय महिला जनवादी समिति ने अन्य संगठनों के साथ मिलकर शहर में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में मुख्य रूप से किसान सभा, सीटू,सीपीआईएम, एसएफआई आदि संगठनों के कार्यकर्ता मौजूद रहे। महिला समिति के बैनर तले भारी तादाद में लोग मुख्य बस अड्डा पहुंचे और प्रदेश सरकार व शिमला पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। समिति के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कपूर का कहना है कि मामले में आरोपियों को बचाने की कोशिश सरकार व पुलिस महकमे द्वारा की जा रही है जो बेहद निंदनीय वह शर्मनाक है।

पुलिस और एसआईटी पर सबूत मिटाने का आरोप

बिलासपुर। जिला में सेव माउंट संस्था ने इस मामले में पुलिस पर लीपापोती करने का आरोप लगाया है। संस्था का कहना है कि इस मामले में आरोपियों की सही जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई जा रही है। संस्था का कहना है कि हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस और एसआईटी ने जांच करने की जगह साक्ष्य को मिटाने की कोशिश की है, जिससे साफ़ जाहिर होता है कि इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों के साथ कुछ तो गड़बड़ है। नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के तहत जुखाला कॉलेज में मंगलवार को एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष मंजीत ठाकुर की अध्यक्षता में कॉलेज से गसौड चौक तक रोष रैली निकाल कर रोष व्यक्त किया गया। इस रैली में लगभग 200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया । इस मौके पर कार्यकर्ता द्वारा कालेज परिसर में गुडि़या की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया ।

Landslide में दब गया 5 माह का मासूम, दर्दनाक मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है